X close
X close
Indibet

एस श्रीसंत को IPL 2021 में खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, पहली टीम लगा सकती है बड़ा दांव

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 24, 2021 • 15:22 PM View: 519

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने 7 साल के बैन के बाद वापसी कर ली है और वह अभी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में केरल की ओर से खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि पहले राजस्थान रॉयल के लिए खेलते हुए फिक्सिंग के कारण श्रीसंत पर बैन लगा था लेकिन अब सारा मामला खत्म होने के बाद फिर से इस गेंदबाज की नजर बड़े टूर्नामेंट पर है।

Trending


इस बार होने वाले आईपीएल के 14वें संस्करण की नीलामी में कई टीमों की नजर इस तेज गेंदबाज के ऊपर होगी। आईपीएल के इतिहास में श्रीसंत ने कुल 44 मैच खेले है जिसमें उन्होंने 40 विकेट चटकाने का कारनामा किया है। ऐसे में आइये आज जानते है ऐसी तीन टीमों के बारे में जो श्रीसंत को नीलामी के दौरान अपनी टीम में शामिल कर सकती हैं।

1) किंग्स इलेवन पंजाब

श्रीसंत ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत प्रीति जिंटा की मालिकाना वाली किंग्स इलेवन पंजाब के साथ ही की थी। इस बार उम्मीद है कि जब श्रीसंत आईपीएल नीलामी में उतरेंगे तब पंजाब इनके ऊपर बोली लगाएगी। एक कारण यह भी है कि पंजाब की टीम में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के अलावा और कोई अनुभवी भारतीय गेंदबाज नहीं है ऐसे में या पंजाब के लिए एक अच्छा सौदा हो सकता है। श्रीसंत के आने से पंजाब के कोच अनिल कुंबले और कप्तान केएल राहुल के पास भी अंत के ओवरों में विकल्प बढ़ जाएंगे।

2) राजस्थान रॉयल्स

राजस्थान रॉयल्स के लिए यूएई में खेला गया आईपीएल का 13वां सीजन बेहद ही खराब रहा था। टीम के पास तेज गेंदबाजी में जोफरा आर्चर के अलावा और कोई बड़ा नाम नहीं था। 14वें सीजन से पहले उन्होंने वरुण एरॉन को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

इस लहजे से श्रीसंत को राजस्थान की टीम अपने खेमे में शामिल कर सकती है। राजस्थान के लिए खेलते हुए ही उन्हें क्रिकेट से दूरी बनानी पड़ी थी और अगर वो इसी टीम से वापसी करते है तो उनके लिए बेहद खूबसूरत पल होगा।


3) चेन्नई सुपर किंग्स


आईपीएल 13 महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बेहद ही खराब रहा था। ऐसा पहली बार हुआ था जब सीएसके ने प्लेऑफ में जगह नहीं बनाई थी।

धोनी की कप्तानी में श्रीसंत ने हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है और अगर वो नीलामी में उतरते हैं तो चेन्नई की टीम उनपर दाव लगा सकती है। वो गेंद को दोनों ओर स्विंग करवा सकते हैं और ऐसे में वो शार्दूल ठाकुर और दीपक चाहर का अच्छा विकल्प साबित होंगे।


 
LivePools