X close
X close
Indibet

IPL 2021: एक ओवर में 4 रन बचाने के बाद कार्तिक त्यागी की हुई जयकार, बुमराह ने भेजा खास मैसेज

Shubham Shah
By Shubham Shah
September 22, 2021 • 11:41 AM View: 510

आईपीएल के 32 वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने  पंजाब किंग्स को 2 रनों से हरा दिया। 19वें ओवर तक सभी ये मान चुके थे कि मैच पंजाब की झोली में चला गया है लेकिन राजस्थान रॉयल्स के कार्तिक त्यागी को कुछ और ही मंजूर था।

पंजाब किंग्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 4 रनों की जरूरत थी और तब पंजाब की ओर से क्रीज पर निकोलस पूरन और एडेन मार्कराम की जोड़ी थी।

Trending


20 ओवर की पहली दो गेंदों पर केवल एक रन आए। उसके बाद कार्तिक त्यागी ने पूरन को पवेलियन का रास्ता दिखाया। चौथे गेंद पर उन्होंने एक भी रन नहीं दिया और पांचवें पर फिर उन्होंने दीपक हुड्डा को आउट कराया। ओवर की आखिरी गेंद पर पंजाब को जीत के लिए 3 रनों की जरूरत थी लेकिन बल्लेबाजी पर मौजूद फेबियन एलेन कुछ नहीं कर पाए और राजस्थान की टीम को एक धमाकेदार जीत मिली।

कार्तिक त्यागी की इस जबरदस्त गेंदबाजी के बाद मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कार्तिक त्यागी के लिए एक ट्वीट करते हुए लिखा,"क्या शानदार ओवर था। कार्तिक त्यागी ने दबाव में भी खुद को शांत बनाए रखा और अपने काम को पूरा किया। उन्होंने बहुत प्रभावित किया।"

बुमराह के इस संदेश को पढ़कर कार्तिक त्यागी भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने लिखा,"ये बेहद अच्छा लगता है जब आपके हीरो की ओर से आपके लिए संदेश आता है।"

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">It feels so great to get appreciation from my hero  <a href="https://t.co/R4ZhCLRKc4">https://t.co/R4ZhCLRKc4</a></p>&mdash; Kartik Tyagi (@tyagiktk) <a href="https://twitter.com/tyagiktk/status/1440426120864677890?ref_src=twsrc%5Etfw">September 21, 2021</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

कार्तिक त्यागी को उनके इस अद्भुत गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo