X close
X close
Indibet

IPL: 'हां मैं ठीक हूं', कमिंस का बाउंसर लगने के बाद बटलर ने देखा था पत्नी और बेटी का चेहरा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 25, 2021 • 11:09 AM View: 822

IPL 2021, KKR vs RR: राजस्थान रॉयल्स (RR) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेले गए मुकाबले में राजस्थान को 6 विकेट से जीत मिली। इस मैच के दौरान एक बड़ा हादसा होते-होते बचा था। केकेआर के तेज गेंदबाज पैट कमिंस की खतरनाक बाउंसर जोस बटलर के हेलमेट पर जा लगी थी जिसके बाद उन्हें असहज अवस्था में देखा गया था।

राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी के दूसरे ओवरे के दौरान ओवर की पांचवीं गेंद पर कमिंस ने बाउंसर डाली। बटलर शॉट लगाने से चूक गए और गेंद उनके हेलमेट पर जा लगी।  गेंद लगने के बाद बटलर ने तुरंत हेलमेट उतारा और स्टैंड में बैठी अपनी पत्नी और बच्ची की ओर देखा। उन्हें देखकर मानो बटलर उनसे कहना चाह रहे हों कि वह बिल्कुल ठीक हैं।

Trending


बाद में बटलर की जांच की गई और पता चला कि बटलर को गेंद ने ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचाया है। उसके बाद बटलर ने दोबारा से बैटिंग जारी रखी। इस मैच में बटलर कुछ खास नहीं कर सके और महज 5 रन बनाकर आउट हो गए। वरुण चक्रवर्ती ने बटलर को LBW आउट किया था।

वहीं अगर मैच की बात करें तो कोलकाता की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 133 रन ही बना सकी थी। राजस्थान ने 134 रनों के लक्ष्य को 18.5 ओवरो में ही हासिल कर लिया। क्रिस मॉरिस ने राजस्थान रॉयल्स के लिए 4 ओवर में 23 रन देकर 4 विकेट झटके थे। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now