X close
X close
Indibet

IPL 2021: कोहली, डी विलियर्स का काल हैं राशिद खान, मैक्सवैल भी SRH के गेंदबाज के सामने भरते हैं पानी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 14, 2021 • 17:46 PM View: 1165

IPL 2021: विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) अब तक एक भी IPL ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। शानदार बल्लेबाजी लाइनअप के कारण आरसीबी की टीम T20 लीग की सबसे मनोरंजक टीमों में से एक है। आरसीबी की टीम में हर सीजन के लिए एक पैटर्न होता है जहां उनकी बल्लेबाजी विराट कोहली और एबी डी विलियर्स के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है।

फिलहाल, आरसीबी का सामना चेन्नई के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से होना है। लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि विराट कोहली और एबी डी विलियर्स हैदराबाद के स्पिन गेंदबाज राशिद खान के सामने स्ट्रगल करते हुए नजर आते हैं। राशिद को आईपीएल में दो बार एबी डी विलियर्स का विकेट मिला है। 

Trending


एबी डी विलियर्स ने राशिद के खिलाफ 108.11 की स्ट्राइक रेट से 37 गेंदों पर 40 रन बनाए हैं। वहीं विराट कोहली भी राशिद खान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। विराट ने 19 गेंदों में राशिद के खिलाफ 18 रन बनाए हैं और एक बार आउट हुए हैं। वहीं आरसीबी के बल्लेबाज मैक्सवेल ने भी राशिद खान के खिलाफ संघर्ष किया है।

मैक्सवेल ने राशिद के खिलाफ 19 गेंदों में 10 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 52.63 का रहा है। IPL 2020 के दौरान राशिद ने 7-15 ओवर के दौरान 5.35 की इकॉनमी से गेंदबाजी की है। कोहली, डिविलियर्स और मैक्सवेल की तिकड़ी पिछले हफ्ते मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए सीजन के पहले मैच में शानदार खेल खेली थी अब देखना होगा कि वह राशिद खान का सामना कैसे करती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo