X close
X close
Indibet

IPL 2021: महंगे खिलाड़ियों से भरी राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स की होगी टक्कर,16.25 करोड़ के खिलाड़ी पर रहेगी सबकी नजर

IANS News
By IANS News
April 12, 2021 • 08:35 AM View: 2930

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अब तक के सबसे महंगे (16.25 करोड़) खिलाड़ी क्रिस मॉरिस (Chris Morris) उस समय एक बड़ी चुनौती का सामना करेंगे जब राजस्थान रॉयल्स (आरआर) सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में लीग के 14वें सीजन के अपने पहले मुकाबले में पंजाब किंग्स का सामना करेगी।

चोट के कारण आईपीएल के सीजन के पहले भाग से जोफ्रा आर्चर के बाहर होने के बाद, मॉरिस को अपनी टीम के फ्रंटलाइन गेंदबाज की जिम्मेदारी निभानी होगी क्योंकि आरआर पर पंजाब किंग्स की पावर-पैक बल्लेबाजी को रोकने की चुनौती होगी।

Trending


आरआर की सबसे बड़ी समस्या विदेशी तेज गेंदबाजों की कमी है। पिछले साल, आर्चर दूसरों से कोई समर्थन पाने में विफल रहे क्योंकि केवल स्पिनरों ने अच्छा प्रदर्शन किया। इस बार हालांकि मॉरिस को तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान का समर्थन हासिल होना चाहिए।

हालांकि, क्या रहमान को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल पाती है या नहीं, यह भी देखने वाली बात होगी। बल्लेबाज जोस बटलर, ऑल-राउंडर बेन स्टोक्स और मॉरिस के साथ निश्चित रूप से, आरआर को रहमान को प्लेइंग XI में शामिल करने के बारे में काफी सोचना होगा क्योंकि उसके पास लियाम लिविंगस्टोन और डेविड मिलर जैसे अन्य हार्ड हिटिंग बल्लेबाज भी हैं।।

राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने रविवार दोपहर मीडिया को बताया, संजू (सैमसन) और मैं दोनों सहमत होंगे कि जोफ्रा आर्चर का नहीं होना हमारे लिए एक बड़ा झटका है। जोफ्रा हमारे संयोजन का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और उसके पास में नहीं होना दुर्भाग्य से एक वास्तविकता है। हमें इसके चारों ओर काम करना होगा और उसी अनुसार योजना बनानी होगी।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now