X close
X close
Indibet

IPL 2022: 3 खिलाड़ी जो गुजरात टाइटंस को इस साल चैंपियन बना सकते हैं

Gujrat Titans IPL: इस साल आईपीएल में आठ नहीं बल्कि दस टीम हिस्सा लेने वाली है, जिस वज़ह से इस टूर्नामेंट का रोमांच काफी ज्यादा बढ़ जाएगा।

By Nishant Rawat February 23, 2022 • 16:21 PM View: 1274

Gujrat Titans IPL: इस साल आईपीएल में आठ नहीं बल्कि दस टीम हिस्सा लेने वाली है, जिस वज़ह से इस टूर्नामेंट का रोमांच काफी ज्यादा बढ़ जाएगा। इसी बीच सितारों से सज़ी आईपीएल की नई नवेली टीम गुजरात टाइटन्स की निगाहें ट्रॉफी पर होंगी। यहीं वज़ह है कि इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे उन तीन खिलाड़ियों के नाम जो गुजरात की टीम के लिए इस आईपीएल सीज़न में सबसे ज्यादा अहम साबित हो सकते हैं और टीम को अपने गेम के दम विजेता बना सकते हैं।

जेसन रॉय (Jason Roy)

Trending


इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज़ जेसन रॉय मेगा ऑक्शन में गुजरात की टीम को काफी सस्ते में मिल गए, लेकिन 31 साल का ये बल्लेबाज़ अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी के दम पर गुजरात टाइटन्स के लिए बड़े-बड़े काम कर सकता है। जेसन रॉय का बेस प्राइज़ 2 करोड़ रुपये था, जिसपर गुजरात ने उन्हें खरीद लिया। बता दें कि हाल ही में इंग्लिश टीम का ये बल्लेबाज़ी काफी शानदार फॉर्म में नज़र आ रहा है और उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लेडिएटर्स के लिए शतक भी ठोका है।

ओपनिंग में जेसन रॉय की जोड़ी शुभमन गिल के साथ काफी अच्छी जम सकती है, क्योंकि शुभमन समय लेकर खेलना पसंद करते हैं वहीं रॉय शुरू से ही गेंदबाज़ों पर हावी होने की कोशिश करते हैं। ऐसे में ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि जेसन रॉय गुजरात टाइटन्स के लिए अहम प्लेयर साबित होंगे।

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इस साल आईपीएल में एक अलग ही रोल में नज़र आने वाले हैं। दरअसल इस साल हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटन्स की कप्तानी करेंगे। जिस वज़ह से उनके लिए ये सीज़न काफी खास होने वाला है। 

बता दें कि हार्दिक लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं और भारतीय टीम के लिए भी नहीं खेल रहे हैं। बीते समय में हार्दिक चोट के कारण काफी परेशान रहे हैं और बॉलिंग करने में भी असमर्थ दिखे हैं। वहीं गुजरात फ्रेंचाइज़ी का कहना है कि उन्होंने हार्दिक को सिर्फ बल्लेबाज़ के रूप में टीम के साथ जोड़ा है, जिससे ये साफ होता है कि उन्हें पांड्या की  काबिलियत का अच्छे से अंदाजा है और ऐसे में हार्दिक पांड्या भी गुजरात को विजेता बनाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं। 

राशिद खान (Rashid Khan)

राशिद खान ने पूरी दुनिया में घूम-घूमकर क्रिकेट के दिग्गज़ बल्लेबाज़ों को अपनी फिरकी के जाल में फंसाया है। इसी के साथ क्रिकेट देखने वाले सभी फैंस ये बात जानते हैं कि राशिद खान बल्ले से भी जलवे बिखेरने की काबिलियत रखते हैं। जिस वज़ह से अफगानिस्तान के ये स्टार खिलाड़ी भी गुजरात की टीम के लिए मैच विनिर साबित हो सकता हैं। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि 23 साल के राशिद खान आईपीएल में अब तक 76 मैचों में 6.33 की औसत से 93 विकेट चटकाए चुके हैं। इसी के साथ वो अपनी टीम के लिए मैच के किसी भी मोड़ पर गेंदबाज़ी करते हुए मैच पलटने की ताकत रखते हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now