X close
X close
Indibet

IPL 2022: 2 साल के बैन के बाद लौटा था KKR का ये खिलाड़ी,अब दो मैच खेलने के बाद ही हुआ बाहर!

IPL 2022: दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले तेज गेंदबाज हर्षित राणा (Harshit Rana) कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम में शामिल हो सकते हैं। पीटीआई की खबर के अनुसार वह कोलकाता की टीम कश्मीर के तेज गेंदबाज रसिख

By Saurabh Sharma April 15, 2022 • 15:48 PM View: 834

IPL 2022: दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले तेज गेंदबाज हर्षित राणा (Harshit Rana) कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम में शामिल हो सकते हैं। पीटीआई की खबर के अनुसार वह कोलकाता की टीम कश्मीर के तेज गेंदबाज रसिख सलाम (Rasikh Salam) की जगह लेंगे। रसिख दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में चोटिल हो गए थे, हालांकि इसे लेकर फ्रेंचाइजी द्वारा कोई आधिकारिक  जानकारी नहीं दी गई है। 

बता दें कि हर्षित गुजरात टाइटंस के साथ नेट गेंदबाज के तौर पर भी रह चुके हैं। 

Trending


रसिख ने इस सीजन कोलकाता के लिए दो मैच खेले थे, जिसमें उनके खाते में एक भी विकेट नहीं आया। फ्रेंचाइजी ने उन्हें मेगा ऑक्शन में उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा था। 

रसिख ने 2 साल का बैन झेलने के बाद वापसी की थी। 2019 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए उन्होंने आईपीएल डेब्यू किया था। उम्र का फर्जीवाड़ा करने के आरोप में बीसीसीआई ने उन्हें 2 साल के लिए बैन कर दिया था। रसिख उस समय 19 साल के थे लेकिन उन्होंने खुद को 17 साल का बताया था। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

कोलकाता की टीम ने इस सीजन अब तक पांच मैच खेले हैं, जिसमें तीन में जीत मिली है। कोलकाता फिलहाल पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज है और अगला मुकाबला शुक्रवार (15 अप्रैल) को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ है। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now