Advertisement
Advertisement
Advertisement

IPL 2022: गुजरात टाइटंस को फाइनल में जाने के लिए मिलेंगे 2 मौके, चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हराया

CSK vs GT: रिद्धिमान साहा के शानदार अर्धशतक और मोहम्मद शमी (2-19) की गेंदबाजी दम पर गुजरात टाइटंस ने रविवार (15 मई) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 7 विकेट

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 15, 2022 • 19:10 PM
IPL 2022: गुजरात टाइटंस को फाइनल में जाने के लिए मिलेंगे 2 मौके, चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हर
IPL 2022: गुजरात टाइटंस को फाइनल में जाने के लिए मिलेंगे 2 मौके, चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हर (Image Source: Google)
Advertisement

CSK vs GT: रिद्धिमान साहा के शानदार अर्धशतक और मोहम्मद शमी (2-19) की गेंदबाजी दम पर गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने रविवार (15 मई) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ यह तय हो गया है कि गुजरात की टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप 2 में अपना सफर खत्म करेगी, यानी फाइनल में पहुंचने के लिए उसे दो मौके मिलेंगे। चेन्नई के 133 रनों के जवाब में गुजरात ने 5 गेंद बाकी रहते हुए 3 विकेट गंवाकर ही जीत हासिल कर ली।

साहा ने 57 गेंदों का सामना करते हुए आठ चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 67 रनों की पारी खेली।  उनके अलावा मैथ्यू वेड ने 20 रन और शुभमन गिल ने 18 रन बनाए। 

Trending


देखें पूरा स्कोरकार्ड

आईपीएल डेब्यू करते हुए चेन्नई लिए मथीशा पथिराना ने दो विकेट वहीं मोइन अली ने एक विकेट हासिल किया।   

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम ने ऋतुराज गायकवाड़ (53) और एन जगदीसन (39 नाबाद) की पारी की बदौलत 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 133 रन बनाए।

गुजरात की ओर से मोहम्मद शमी ने दो विकेट झटके। वहीं, रविश्रीनिवासन साई किशोर, राशिद खान और अल्जारी जोसेफ ने एक-एक विकेट लिया।

 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement