X close
X close
Indibet

'अरे आग लगे चाहे बस्ती में, हर्षल पटेल तो रहता मस्ती में'

विराट कोहली का हैदराबाद के खिलाफ 0 पर आउट होने के बाद खुदसे हद से ज्यादा निराश दिखे वहीं टीम के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल का रिएक्शन देखने लायक था।

By Prabhat Sharma May 08, 2022 • 19:03 PM View: 1634

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ 0 पर आउट होने के बाद विराट कोहली हताशा में भरकर बोझिल कदमों से पवेलियन की ओर जा रहे थे। विराट कोहली को पवेलियन जाने में काफी वक्त लगा और एक पल के लिए किंग कोहली को देखकर ऐसा लगा कि उनसे अब आउट ऑफ फॉर्म होने का भार बर्दाश्त नहीं हो रहा है।

ओवर के बीच में विराट को धीरे-धीरे पूरा वक्त लेकर पवेलियन जाते हुए देखा गया। विराट कोहली के इस भावुक कर देने वाले वीडियो में आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल भी नजर आए। हर्षल पटेल मेज के उपर पैरे रखे आंखों में चश्मा लगाए एकदम कूल मोड में दिखे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Trending


आईपीएल 2022 में खेले गए 11 मुकाबलों में विराट कोहली कुछ खास नहीं कर पाए हैं। विराट कोहली ने 111.92 के स्ट्राइक रेट और 21.60 की मामूली औसत से महज 216 रन बनाए हैं। आईपीएल 2022 का ये सीजन विराट कोहली के आईपीएल करियर का सबसे बुरा सीजन साबित हो रहा है।

आईपीएल के लिहाज से 2016 का साल विराट कोहली के लिए सबसे अच्छा था जब उन्होंने एक सीजन में 4 शतक ठोककर रिकॉर्ड 973 रन बनाए थे। वहीं अगर मैच की बात करें तो बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। 

यह भी पढ़ें: 'दुःख-कष्ट-अफ़सोस-वेदना-व्यथा-शोक-संताप-मातम-पीड़ा-तकलीफ़-टीस', मेज पीटते दिखे विराट

टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 192 रन बनाए। आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने सर्वाधिक रन बनाए। फाफ 73 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं दिनेश कार्तिक ने ताबड़तोड़ 8 गेंदों पर 30 रन बनाकर टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now