X close
X close
Indibet

3 टीमें जो रवि शास्त्री को IPL 2022 के लिए बना सकती हैं हेड कोच

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 13, 2021 • 15:23 PM View: 844

IPL 2022: पूर्व भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री भारतीय क्रिकेट टीम के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ कोचों में से एक के रूप में उभरे हैं। एक कोच के रूप में उनके रिकॉर्ड साबित करते हैं कि वो एक शानदार खिलाड़ी होने के साथ ही एक बेहतरीन कोच भी हैं। उनका कोचिंग कार्यकाल टी 20 विश्व कप के बाद समाप्त हो चुका है। ऐसे में अब, आईपीएल टीमें रवि शास्त्री को बतौर कोच अपने साथ जोड़ने के लिए इच्छुक होंगी। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे 3 टीमों का नाम जो रवि शास्त्री को अपने दल में शामिल कर सकती हैं।

1) अहमदाबाद- इस सीज़न के आईपीएल में शामिल होने वाली नई टीमों में से एक सीवीसी कैपिटल द्वारा ली गई अहमदाबाद की टीम है। इस नई फ्रेंचाइजी ने अभी तक अपने मुख्य कोच की घोषणा नहीं की है। यह नई टीम कुछ प्रसिद्ध और अच्छे कोचिंग मैनेजमेंट के साथ शुरुआत करना चाहेगी, ऐसे में इस बात की संभावना काफी है कि वो रवि शास्त्री को बतौर कोच शामिल करे। सूत्रों के अनुसार, अहमदाबाद मैनेजमेंट ने पहले ही रवि शास्त्री को संपर्क कर अपनी टीम की कोचिंग के लिए उनसे कहा है। 

Trending


2) पंजाब किंग्स- आईपीएल के इतिहास में सबसे बदकिस्मत और असफल फ्रेंचाइजी में से एक पंजाब किंग्स है। टीम के लगातार खराब खेलने का एक मुख्य कारण उनके कप्तानों और कोचों में लगातार बदलाव है। बेहतर स्थिर परिणाम प्राप्त करने के लिए टीम अब कम से कम भविष्य के लिए अपने मैनेजमेंट को सुसंगत रखने की कोशिश करेगी। और ऐसे में रवि शास्त्री उनके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।

3) लखनऊ- आईपीएल के 15वें सीजन में डेब्यू करने वाली दूसरी टीम लखनऊ है, जिसे आरपीएसजी ग्रुप ने 7090 करोड़ रुपये में खरीदा है। मैनेजमेंट के पास पहले से ही राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स टीम के मालिक होने का अनुभव है। कोचिंग के लिए मैनेजमेंट एक अनुभवी और सिद्ध उम्मीदवार की तलाश कर रही है। मैनेजमेंट शुरू से ही एक उच्च गुणवत्ता वाली टीम बनाने का इच्छुक होगी। इसलिए, रवि शास्त्री मजबूत कोर खिलाड़ियों के साथ टीम बनाने के लिए उपयुक्त व्यक्ति हो सकते हैं।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo