X close
X close
Indibet

VIDEO: 11 गेंद में 34 रन ठोककर टिम डेविड ने किया खुलासा, मैच से पहले RCB के कप्तान ने किया था ये मैसेज

मुंबई इडियंस (MI) ने शनिवार (22 मई) को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 5 विकेट से हरा दिया। मुंबई की जीत में बल्ले से अहम रोल निभाया ऑलराउंडर टिम डेविड (Tim

By Saurabh Sharma May 22, 2022 • 10:16 AM

मुंबई इडियंस (MI) ने शनिवार (22 मई) को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 5 विकेट से हरा दिया। मुंबई की जीत में बल्ले से अहम रोल निभाया ऑलराउंडर टिम डेविड (Tim David) ने, जिन्होंने 309 की स्ट्राइक रेट से 11 गेंद में 34 रन की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने दो चौके और चार छक्के जड़े। 

मैच के बाद डेविड ने खुलासा किया कि उन्हें मैच से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने उन्हें एक मैसेज किया था। 

Trending


टिम डेविड ने कहा, “ आज सुबह मुझे फ़ाफ़ ने मैसेज भी किया था। जिसमें फाफ, मैक्सवेल और विराट की मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने हुए एक फोटो थी। शायद बाद में उस फोटो को मैं इंस्टाग्राम पर पोस्ट करूंगा।”

बता दें कि पिछले सीजन डेविड आरसीबी की टीम का हिस्सा थे। 

इस सीजन डेविड ने 8 मैच में 37.20 की औसत से 186 रन बनाए। हालांकि मुंबई ने गेंदबाजी में उनका इस्तेमाल नहीं किया। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मुंबई की जीत का फायदा हुआ आरसीबी की टीम को हुआ औऱ वह प्लेऑफ में पहुंच गई। प्लेऑफ में आरसीबी का मुकाबला 25 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स में होगा।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now