X close
X close

इऱफान पठान फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के लिए खुद को कर रहे हैं तैयार

by Vishal Bhagat Nov 22, 2017 • 15:14 PM

22 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। एक समय भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज रहे इरफान पठान रहे काफी दिनों से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। अब सभी को ये उम्मीद हो गई है कि इरफान पठान भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हो पाएगें। लेकिन इन सबके बावजूद इरफान पठान अपने खेल में सुधार करते हुए दिख रहे हैं।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

इऱफान पठान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो अपनी गेंदबाजी का अभ्यास कर रहे हैं।  अपने इस पोस्ट में इरफान पठान ने टी एक सॉकर सर को धन्यबाद दिया है और लिखा है कि आपने जिस तरह से मेरी गेंदबाजी सुधारने के लिए मेहमत की है उसका मैं शुक्रगुजार हूं। इसके साथ - साथ इरफान पठान ने प्रवीण आमरे को भी शुक्रिया कहा है कि उन्होंने उन्हें दादा के पुरंदरे स्टेडियम में अभ्यास करने का मौका दिया।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

आपको बता दें कि इरफान पठान ने भारत के लिए आखिरी टेस्ट मैच साल 2008 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था तो वहीं आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2012 में खेला था। इसके अलावा इरफान पठान आईपीएल में भी एक बेहतरीन खिलाड़ी की भूमिका निभाते आ रहे थे। लेकिन पिछले 2 सालों से आईपीएल में भी इऱफान पठान का जलवा नहीं चला था ऐसे में इरफान पठान अपने खेल में सुधार कर फिर से क्रिकेट के मैदान पर अपना कमाल दिखाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।

इरफान पठान रणजी ट्रॉफी 2017-18 में बड़ोदा टीम के लिए खेल रहे हैं।