X close
X close
Indibet

अजहर महमूद का दावा, इस खिलाड़ी में मिला नया शोएब अख्तर; बल्लेबाजों को शांत करने की क्षमता भरपूर

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 26, 2021 • 10:34 AM View: 322

पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सीजन में मुल्तान सुल्तांस ने पेशावर जाल्मी को 47 रन से हराते हुए पहली बार खिताब पर कब्जा किया।

इस बार पाकिस्तान सुपर लीग की सबसे बड़ी खोज मुल्तान सुल्तांस की ओर से खेलने वाले युवा तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी है। उन्होंने अपनी टीम को उनके पहले खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई। यहां तक ही उन्होंने इस लीग में इस सीजन में सबसे ज्यादा 20 विकेट अपने नाम किए। खास बात यह है कि उन्होंने यह कारनामा 11 पारियों में किया है।

Trending


इसी बीच मुल्तान सुल्तांस के गेंदबाजी कोच अजहर महमूद ने 22 साल के इस खिलाड़ी की तारीफ करते हुए कहा शाहनवाज के अंदर पाकिस्तान का नया शोएब अख्तर मिल गया है। उन्होंने कहा कि शाहनवाज के अंदर क्षमता है कि वो बल्लेबाजों को शांत करा सकते हैं।

अजहर महमूद ने इस 22 वर्षीय गेंदबाज के बारे में कहा,"दहानी हमेशा हँसते रहते है, भले ही उनको मार क्यों ना पड़ रही हो। इससे पूरी टीम को मनोबल बढ़ता है। अब ऐसा लग रहा है कि हमें नया शोएब अख्तर मिल गया है। यह उनके लिए केवल शुरुआत है। हम उनके आउट स्विंग और इन स्विंग कराने पर अभी और ध्यान देंगे। मैं बहुत सारी चीजें लिखूंगा और पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच के पास दूंगा ताकि वो उनमें और सुधार लाए।"

गौरतलब है कि शोएब अख्तर ने इंटरनेशनल क्रिकेट नें 444 विकेट चटकाए है। वो क्रिकेट इतिहास में उन गेंदबाजों में शामिल है जिन्हें देखकर गेंदबाज कांपते थे। यहां तक की उनके नाम क्रिकेट इतिहास में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड भी है। साल 2003 में इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने 161.3 किमी/ घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo