X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

श्रीलंकाई शीर्ष खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे पर आने से मना किया, जावेद मियांदाद का आया ऐसा दो टूक  बयान

by Vishal Bhagat Sep 16, 2019 • 17:29 PM

16 सितंबर। श्रीलंका क्रिकेट टीम के शीर्ष खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे पर आने से मना कर दिया, जिस पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और कोच जावेद मियांदाद ने कहा है कि पाकिस्तान टीम को यह नहीं देखना चाहिए की कौन सी टीम खेलने आ रही बल्कि इस बात को नजरअंदाज करते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना चाहिए। श्रीलंका का पाकिस्तान दौरा 27 सिंतबर से शुरू हो रहा है। इस दौरे पर दोनों टीमें तीन-तीन मैचों की टी-20 और वनडे सीरीज खेलेंगी।

श्रीलंका के कुछ शीर्ष खिलाड़ियों ने हालांकि सुरक्षा कारणों से अपना नाम वापस ले लिया है। इनमें कप्तान लसिथ मलिंगा, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चंडीमल, सुरंगा लकमल, दिमुथ करुणारत्ने, थिसारा परेरा, अकिला धनंजय, धनंजय डी सिल्वा, कुशल परेरा और निरोशन डिकवेला के नाम हैं।

पाकिस्तान के अखबार 'द डॉन' ने मियांदाद के हवाले से लिखा है, "यह बात मायने नहीं रखती कि श्रीलंका के कौन से खिलाड़ी खेलने आ रहे हैं बल्कि पाकिस्तान को सामने वाली टीम को देखे बिना अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहिए।"

मियांदाद का साथ ही मानना है कि श्रीलंका क्रिकेट को उन खिलाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय मैच छोड़कर अन्य देशों की टी-20 लीग में हिस्सा लेने को प्राथमिकता दी।

उन्होंने कहा, "खिलाड़ियों के लिए अंतर्राष्ट्री मैच प्राथमिकता होने चाहिए और एसएलसी को उन खिलाड़ियों पर कार्रवाई करनी चाहिए जिन्होंने पाकिस्तान दौरे से हटने का फैसला किया है।