X close
X close
Indibet

'36 ऑलआउट इंडिया अभी तक भूला नहीं होगा', डे नाइट टेस्ट से पहले जो रूट ने भरी हुंकार

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 23, 2021 • 11:28 AM View: 1114

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में कल (24 फरवरी) से खेला जाना है। ये टेस्ट डेनाइट होगा और पिंक बॉल से खेला जाएगा। इस अहम मैच से पहले इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच याद दिलाने की कोशिश की है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल एडिलेड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच में भारतीय टीम महज 36 रनों के स्कोर पर ऑलआउट हो गई थी और अब भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट खेलना है। इस मैच से पहले रूट ने हुंकार भरते हुए कहा है कि वो टेस्ट मैच भारत भूला नहीं होगा।

Trending


जो रूट ने प्रैस कॉन्फ्रैंस में बात करते हुए कहा, '"अगर हम उस [एडिलेड में जो भी हुआ] का फायदा उठा सकते हैं, तो हम इसे करने की कोशिश करेंगे। लेकिन आपको सही ढंग से आगे बढ़ना होगा और जल्दी विकेट लेने होंगे ताकि उन पर अधिक समय के लिए दबाव बनाया जा सके। इसके साथ ही हमें अच्छी जगह गेंदबाज़ी करनी होगी। 36 ऑलआउट होने के बाद, ये चिंता का विषय उनके लिए है, क्योंकि यह अभी भी उनके दिमाग में होगा।"

रूट ने अपने इस बयान से ज़ाहिर कर दिया है कि वो मोटेरा की परिस्थितियों का पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। ऐसे में भारत को ये सुनिश्चित करना होगा कि एडिलेड में जो कुछ भी हुआ उसे भूलकर इस मैच में अपनी पूरी ताकत के साथ उतरें।  


 
LivePools