X close
X close
Indibet

IPL 2022: जोश हेजलवुड ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, एक मैच में सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले विदेशी तेज गेंदबाज बने

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) ने शुक्रवार (13 मई) को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मुकाबले में अपने कोटे के चार ओवर में बिना कोई विकेट लिए 64 रन लुटा दिए। इसके साथ ही

By Saurabh Sharma May 13, 2022 • 22:08 PM View: 602

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) ने शुक्रवार (13 मई) को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मुकाबले में अपने कोटे के चार ओवर में बिना कोई विकेट लिए 64 रन लुटा दिए। इसके साथ ही उन्होंने दो शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए। 

सबसे महंगे विदेशी तेज गेंदबाज

Trending


हेजलवुड आईपीएल के इतिहास में एक पारी में सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले विदेशी तेज गेंदबाज बन गए हैं। इस मामले में उन्होंने मार्को यानसेन का रिकॉर्ड तोड़ा, जिन्होंने इस सीजन ही गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में बिना कोई विकेट लिए 63 रन दिए थे। 

आरसीबी के लिए सबसे महंगे गेंदबाज 

हेजलवुड आरसीबी के लिए एक आईपीएल पारी में सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले गेंदबाज बन गए हैं। इससे पहले शेन वॉटसन ने साल 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ, वहीं 2019 में टिम साउदी ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए मुकाबले में अपने कोटे के चार ओवरों में 61 रन दिए थे। 

बता दें कि इससे पहले खेले गए मुकाबलों में हेजलवुड का प्रदर्शन शानदार रहा। उन्होंने 8 मैच में 13 विकेट चटकाए थे।   

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मुकाबले की बात की जाए तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 209 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। लियाम लिविंगस्टोन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 42 गेंदों में 70 रनों की पारी खेली थी। वहीं जॉनी बेयरस्टो ने 29 गेंदों में 66 रन बनाए।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now