X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2019: किंग्स XI पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराया,राहुल और मयंक बने जीत के हीरो

by Saurabh Sharma Apr 08, 2019 • 23:41 PM

8 अप्रैल,(CRICKETNMORE)। केएल राहुल और मयंक अग्रवाल के शानदार अर्धशतकों के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने मोहाली में खेले गए आईपीएल 2019 के 22वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया। 6 मैचों मे ये पंजाब की चौथी जीत है, वहीं हैदराबाद की छह मुकाबलों में तीसरी हार है। 

पंजाब की पारी

जीत के लक्ष्य का पीछा करन उतरी मेजबान किंग्स इलेवन पंजाब की शुरूआत ज्यादा खास नहीं रही और विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (16) सिर्फ 18 रन के कुल स्कोर पर पवेलियन लौट गए। इसके बाद केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की जोड़ी ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए 114 रनों की बेहतरीन विजयी साझेदारी की । मयंक ने 43 गेंदों में 3 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 55 रन की पारी खेली। वहीं राहुल ने 53 गेंदों में 7 चौकों और 1 छक्के की मदद से नाबाद 71 रन की पारी खेली।

हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा ने दो राशिद खान और सिदार्थ कौल ने एक विकेट अपने नाम किया। 

हैदराबाद की पारी

इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर के शानदार अर्धशतक के दम पर 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 150 रनों तक ही सीमित कर दिया। वार्नर अंत तक एक छोर संभाले रहे, लेकिन पंजाब के गेंदबाजों ने उन्हें ज्यादा हाथ खोलने का मौका नहीं दिया। उन्होंने अपनी पारी में 62 गेंदों का सामना किया और छह चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 72 रन की पारी खेली। उनके अलावा कोई और बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर पाया।  

पंजाब के लिए रविचंद्रन अश्विन, मुजीब उर रहमान और मोहम्मद शमी ने एक-एक विकेट लिया। एक बल्लेबाज रन आउट हुआ।