X close
X close
Indibet

भारत के खिलाफ सीरीज से मेंडिस,डिकवेला और गुनाथिलका का बाहर होना तय, खिलाड़ियों पर लग सकता है बैन

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 29, 2021 • 16:59 PM View: 1032

इंग्लैंड दौरे पर बायो-बबल का उलंघ्घन करने पर श्रीलंका क्रिकेट द्वारा सस्पेंड किए गए कुसल मेंडिस (Kusal Mendis), निरोशन डिकवेला (Niroshan Dickwella) और दनुष्का गुनाथिलका (Danushka Gunathilaka) पर तीन महीने से एक साल तक का बैन लग सकता है। बता दें कि सोमवार (28 जून) को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें डरहम की सड़क पर मेंडिस और डिकवेला बिना मास्क के दिख रहे हैं। हालांकि 30 सेंकेड के इस वीडियो में गुनाथिलका नहीं थे। लेकिन वह भी इन दोनों खिलाड़ियों के साथ मौजूद थे। 

फिलहाल तीनों खिलाड़ी वापस श्रीलंका आ गए हैं और फिलहाल क्वारंटीन में हैं। श्रीलंका क्रिकेट के एक अधिकारी ने क्रिकवायर से बातचीत में बताया कि इन तीनों खिलाड़ियों के इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने पर लंबा बैन लग सकता है।

Trending


अधिकारी ने कहा, " श्रीलंका क्रिकेट (SLC)इन खिलाड़ियों के खिलाप सख्त कार्रवाई कर सकती है। इन पर तीन महीने से एक साल तक का बैन लग सकता है।”

इस कारण इन तीनों खिलाड़ियों का भारत के खिलाफ जुलाई में होने वाली वनडे औऱ टी-20 सीरीज से बाहर होना तय माना जा रहा है। श्रीलंका और भारत के बीच लिमिटेड ओवर सीरीज की शुरूआत 13 जुलाई से होगी। 

हाल ही में श्रीलंका को इंग्लैंड के हाथों टी-20 सीरीज में 3-0 से करारी हार का सामना करना पड़ा था। फिलहाल दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैच की सीरीज खेली जा रही है।  
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo