"
X close
X close

CPL 2020: काइल मेयर्स की तूफानी पारी में की छक्कों की बरसात,बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने दर्ज की दूसरी जीत

By Saurabh Sharma
Aug 27, 2020 • 10:33 AM

काइल मेयर्स की तूफानी पारी के दम पर बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने क्वींस पार्क ओवल स्टेडियम में खेले गए कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 के 14वें मुकाबले में जमैका तलावास को 36 रनों से हरा दिया।  बारबाडोस के 148 रनों के जवाब में जमैका की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 112 रन ही बना सकी। मेयर्स को उनका शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मौजूदा चैंपियन बारबाडोस की पांच मैचों में यह दूसरी जीत है, वहीं जमैका के पांच मैचों में तीसरी हार है।  

Also Read: IPL 2020:  आरसीबी के कोच साइमन कैटिच ने कहा, कोरोना के बाद युवाओं को लय में आने में समय लगेगा

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बारबाडोस की शुरूआत खराब रही और ओपनर जॉनसन चार्ल्स (3) और शाई होप (8) की ओपनिंग जोड़ी 20 रन के कुल स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गए।  इसके बाद काइल मेयर्स ने कप्तान जेसन होल्डर के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 63 रन जोड़े। 

होल्डर के आउट होने के बाद पारी लड़खड़ा गई और राशिद खान (0),कोरी एंडरसन (1) और एश्ले नर्स (2) जल्दी-जल्दी आउट होकर पवेलियन लौट गए। अंत में मिचेल सैंटनर ने उनका साथ दिया और 19 गेंदों में नाबाद 20 रन बनाकर सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। 

मेयर्स ने 59 गेंदों में 3 चौकों और 8 छक्कों की मदद से 85 रन बनाए। जिसके चलते बारबाडोसने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए। 

इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी जमैका की शुरूआत खराबरही और अंत तक इससे उभर नहीं पाई। नुक्रमा बोनर (31) और जर्मैन ब्लैकवुड (28) के अलावा कोई और बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका। टीम के 7 खिलाड़ी दहाई को आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाए। 

बारबाडोस के लिए मिचेल सैंटनर, जेसन होल्डर, रेमन रीफर औऱ राशिद खान ने 2-2 विकेट औऱ हेडन वॉल्श ने 1 विकेट अपने खाते में डाला। 
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।