X close
X close

LPL 2020: 'मैं भी एक मछुआरा हूं', डेल स्टेन और आजम खान के बीच हुई मजेदार बातचीत; देखें VIDEO

Lanka Premier League 2020: लंका प्रीमियर लीग (LPL) में कुल पांच टीमों के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिल रहा है। इस बीच गाले ग्लेडियेटर्स और कैंडी टस्कर्स के दौरान हुए मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 11, 2020 • 14:45 PM

Lanka Premier League 2020: लंका प्रीमियर लीग (LPL) में कुल पांच टीमों के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिल रहा है। इस बीच गाले ग्लेडियेटर्स और कैंडी टस्कर्स के दौरान हुए मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कैंडी टस्कर्स के खिलाड़ी डेल स्टेन को विपक्षी टीम के विकेटकीपर आजम खान के साथ मजेदार बातचीत करते हुए सुना जा सकता है।

दरअसल लंका प्रीमियल लीग में विकेट लेने के बाद डेल स्टेन नए तरह का सेलिब्रेशन करते हुए नजर आ रहे हैं। डेल स्टेन हर विकेट लेने के बाद मछुआरे की तरह फिशिंग सेलिब्रेशन करते हुए दिख रहे हैं। स्टेन का यह सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं बीते के मैच के दौरान जब स्टेन 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे तो उनके साथ एक मजेदार वाक्या हुआ।

Trending


जब स्टेन बल्लेबाजी करने के लिए स्टांस ले रहे थे तब स्टंप के पीछे से विकेटकीपर आजम खान ने उन्हें देखकर खुशी से कहा कि, 'सर में भी एक मछुआरा ही हूं।' दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज यह जानकर दंग रह गए और मजेदार प्रतिक्रिया के साथ उन्होंने कहा, 'वास्तव में' दोनों क्रिकेटर के बीच हुई इस बातचीत को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी स्टेन ने प्रोटोकॉल के अनुसार क्ववारंटीन अवधि पूरी करने के बाद जाफना स्टैलियन्स के खिलाफ प्रतियोगिता में अपनी शुरुआत की थी। इस दौरान उन्होंने अपने चार ओवरों में 2/33 के आंकड़े के साथ जबरदस्त गेंदबाजी की थी। वहीं गाले ग्लेडियेटर्स के खिलाफ भी स्टेन ने 4 ओवर में महज 23 रन खर्चे थे।