X close
X close
Indibet

लंका प्रीमियर लीग 2021 को लेकर आई बुरी खबर, बड़ी वजह के चलते टूर्नामेंट स्थगित

IANS News
By IANS News
July 09, 2021 • 20:44 PM View: 1640

विदेशी खिलाड़ियों की अनुपलब्धता के कारण लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) 2021 के सीजन को स्थगित किया गया है। एलपीएल टी20 टूर्नामेंट का दूसरा सीजन जिसे हम्बंटोटा के महिंदा राजपक्षे इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 29 जुलाई से 22 अगस्त तक होना था, वो अब 19 नवंबर से 12 दिसंबर तक चलेगा।

टूर्नामेंट स्थगित करने का शुरूआती कारण विदेशी खिलाड़ियों की अनुपलब्धता है लेकिन इसके अन्य कारण भी है। श्रीलंका क्रिकेट ने बयान जारी कर कहा, "एलपीएल जिसे 29 जुलाई से शुरू होना था उसे पुननिर्धारित किया गया है और अब इसका आयोजन 19 नवंबर से 12 दिसंबर तक होगा।"

Trending


बयान में कहा, "लंका प्रीमियर लीग की गवनिर्ंग काउंसिल का मानना है कि टूर्नामेंट के पुननिर्धारित होने से विभिन्न देशों के अधिक खिलाड़ी लीग में भाग ले सकेंगे।" भारत के पूर्व खिलाड़ी युसूफ पठान, इरफान पठान, सुदीप त्यागी और प्रथम श्रेणी क्रिकेटर मनविंदर बिस्ला के एलपीएल के इस सीजन में खेलने की उम्मीद थी।"

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एलपीएल की पांच में से तीन टीम इसमें शामिल नहीं होंगी जिन्होंने पिछले साल इसके पहले संस्करण में हिस्सा लिया था। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीलंका क्रिकेट और इनोवेटिव प्रोडक्शन ग्रुप (आईपीजी) ने कोलंबो किंग्स, दांबुला विकिंग और जाफना स्टालियंस के करार रद्द कर दिए थे और नए मैनेजमेंट का अनुमोदन अभी तक नहीं मिला है।

सूत्रों ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से तीन नए मैनेजमेंट की मंजूरी मिलना अभी बाकी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo