X close
X close
Indibet

लसिथ मलिंगा पर भारतीय गायिका ने लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
October 11, 2018 • 19:22 PM View: 1746

11 अक्टूबर। इस समय पूरी दुनिया में जारी मीटू मुहिम का साया क्रिकेट जगत तक भी पहुंच गया है। भारतीय गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने गुरुवार को श्रीलंका के स्टार गेंदबाज लसिथ मलिंगा पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान उन्हें मुंबई के एक होटल में प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। श्रीपदा ने ट्वीटर पर अपने साथ हुए हादसे को साझा किया।

 ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

इस गायिका ने लिखा, "मैं छुपी हुई रहना चाहती थी। कुछ साल पहले, जब मैं मुंबई में थी, मैं होटल में अपनी एक दोस्त को ढूंढ़ रही थी। उस समय आईपीएल चल रहा था और होटल में मेरा सामना मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी श्रीलंका के लसिथ मलिंगा से हुआ जिन्होंने मुझसे कहा कि मेरी दोस्त उनके कमरे में है।"

उन्होंने लिखा, "मैं अंदर गई लेकिन वो वहां नहीं थी। इसके बाद उन्होंने मुझे बिस्तर पर धकेल दिया और मेरे चेहरे की तरफ बढ़ने लगे। मैं उनसे मुकाबला नहीं कर सकी। मैंने अपनी आंख और मुंह बंद किए लेकिन उन्होंने मेरे चेहरे का इस्तेमाल किया। तभी होटल स्टाफ ने बार को दोबार भरने के लिए दरवाजा खटखटाया, जिसे खोलने वह गए। मैं तुरंत वॉशरूम में गई, अपना चेहरा धोया और जब तक होटल स्टाफ कमरे से जाता मैं वहां से चली गई। मैं शर्म महसूस कर रही थी। मैं जानती थी कि लोग कहेंगे कि तुम जानबूझ के उसके कमरे में गईं, वह मशहूर हैं, आप शायद यह चाहती थीं और इससे भी बुरा आपके साथ होना चाहिए।"

श्रीपदा ने हालांकि अपनी उस दोस्त का नाम साझा नहीं किया, जिससे मिलने वह गई थीं। 

इससे पहले, बुधवार को भारतीय फ्लाइट अटैंडेंट ने श्रीलंका को विश्व कप दिलाने वाले कप्तान अर्जुन राणातुंगा पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे।

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now