Advertisement
Advertisement

Legends Cricket League: शोएब अख्तर के साथ एशिया लायंस की टीम को मजबूती देंगे ये धुरंधर खिलाड़ी

Legends Cricket League: लीजेंड्स क्रिकेट लीग (एलसीएल) ने गुरुवार को घोषणा की है कि पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी और सनथ जयसूर्या एशिया लायंस टीम के लिए खेलेंगे।

IANS News
By IANS News December 23, 2021 • 17:57 PM
Cricket Image for Legends Cricket League: शोएब अख्तर के साथ एशिया लायंस की टीम को मजबूती देंगे ये धु
Cricket Image for Legends Cricket League: शोएब अख्तर के साथ एशिया लायंस की टीम को मजबूती देंगे ये धु (Image Source: Google)
Advertisement

Legends Cricket League: लीजेंड्स क्रिकेट लीग (एलसीएल) ने गुरुवार को घोषणा की है कि पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी और सनथ जयसूर्या एशिया लायंस टीम के लिए खेलेंगे। एलसीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रमन रहेजा ने कहा कि ये खिलाड़ी एशिया लायंस टीम के लिए सबसे उपयुक्त हैं।

रहेजा ने कहा, "इस टीम में शामिल सभी खिलाड़ी बेहतरीन हैं। शोएब अख्तर को गेंदबाजी और जयसूर्या को बल्लेबाजी करते देखने के लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार है। क्रिकेट के मैदान पर यह खिलाड़ी एक बार फिर से उतरने के लिए तैयार हैं।"

Trending


लीजेंड्स लीग क्रिकेट के आयुक्त रवि शास्त्री ने कहा, इस पेशकश से एक जबरदस्त क्रिकेट देखने को मिलेगी। पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के शेरों का एक टीम में एक साथ आना निश्चित रूप से अन्य दो टीमों के लिए चुनौती होगी। मैं आपको बताता हूं कि वे पूर्ण चैंपियन हैं और अफरीदी, मुरली, चामिंडा, शोएब मलिक सभी एक टीम में खेल रहे हैं। टूर्नामेंट में बड़ा धमाका होने वाला है।"

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

एशिया लायंस में शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी, सनथ जयसूर्या, मुथैया मुरलीधरन, चामिंडा वास, रोमेश कालुविथाराना, तिलकरत्ने दिलशान, अजहर महमूद, उपुल थरंगा, मिस्बाह-उल-हक, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, मोहम्मद यूसुफ, उमर गुल, अफगान खान और असग खान शामिल हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement