Advertisement
Advertisement

VIDEO : लिविंगस्टोन ने खड़े-खड़े जड़ा 91 मीटर लंबा छक्का, झूम उठे पंजाब के फैंस

liam livingstone hit 91 meter long six against dwaine pretorius: चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मुकाबले में लिविंगस्टोन को बहुत कम गेंदें खेलने को मिली लेकिन इस दौरान उन्होंने दो छक्के लगाकर मेला लूट लिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 25, 2022 • 23:11 PM
Cricket Image for VIDEO : लिविंगस्टोन ने खड़े-खड़े जड़ा 91 मीटर लंबा छक्का, झूम उठे पंजाब के फैंस
Cricket Image for VIDEO : लिविंगस्टोन ने खड़े-खड़े जड़ा 91 मीटर लंबा छक्का, झूम उठे पंजाब के फैंस (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 38वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने जीत के लिए 188 रनों का लक्ष्य रखा। इस मैच में पंजाब के बल्लेबाज़ों ने संयम से शुरुआत की लेकिन आखिरी ओवर में ये संयम टूटा और चौके-छक्कों की बारिश देखने को मिली। शिखर धवन और भानुका राजपक्षे के बीच शतकीय साझेदारी हुई जिसकी वजह से लियाम लिविंगस्टोन की बल्लेबाज़ी 18वें ओवर में आई।

हालांकि, इन कम गेंदों में भी लिविंगस्टोन अपनी छाप छोड़ गए और सीएसके के भरोसेमंद गेंदबाज़ ड्वेन प्रिटोरियस उनका शिकार बन गए। प्रिटोरियस पंजाब की पारी का 19वां ओवर करने के लिए आए और इस ओवर में लिविंगस्टोन ने 2 छक्के और 1 चौके समेत कुल 22 रन लूट लिए। इसमें से एक छक्का तो उन्होंने खड़े-खड़े लगा दिया जो कि 91 मीटर दूर जाकर गिरा।

Trending


लिविंगस्टोन का ये छक्का देखकर स्टैंड में बैठे फैंस खुशी से झूम उठे। हालांकि, पारी के आखिरी ओवर में ड्वेन ब्रावो की पहली गेंद पर लिविंगस्टोन आउट भी हो गए लेकिन तब तक वो अपना काम कर चुके थे। आउट होने से पहले इस आतिशी बल्लेबाज़ ने 7 गेंदों में 19 रन बनाए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, इस मैच की बात करें तो पंजाब के लिए शिखर धवन ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 59 गेंदों में 88 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान धवन ने 9 चौके और 2 लंबे-लंबे छक्के भी लगाए। धवन के अलावा भानुका राजपक्षे ने भी सीएसके के गेंदबाज़ों की कुटाई की। आउट होने से पहले भानुका ने 32 गेंदों पर 42 रनों का बहुमूल्य योगदान दिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement