Advertisement
Advertisement

KKR को तगड़ा झटका, 10 करोड़ का धाकड़ गेंदबाज IPL 2023 के शुरूआती मैचों से हो सकता है बाहर

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson) दाएं हैमस्ट्रिंग में चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ शनिवार (25 मार्च) को होने पहले वनडे मैच से बाहर हो गए हैं। गुरुवार को ट्रेनिंग के दौरान फर्ग्यूसन का फिटनेस...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma March 23, 2023 • 14:47 PM
Lockie Ferguson likely to miss the first couple of KKR matches in IPL 2023
Lockie Ferguson likely to miss the first couple of KKR matches in IPL 2023 (Image Source: BCCI)
Advertisement

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson) दाएं हैमस्ट्रिंग में चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ शनिवार (25 मार्च) को होने पहले वनडे मैच से बाहर हो गए हैं। गुरुवार को ट्रेनिंग के दौरान फर्ग्यूसन का फिटनेस टेस्ट हुआ, जिसके बाद इसकी पुष्टि हुई की वह खेलने के लिए पूरी तरह फिट नहीं हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी दी है कि जल्द ही उनकी जगह किसी और खिलाड़ी के नाम का ऐलान किया जाएगा। 

न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच शेन जर्गेंसन ने कहा कि दो हफ्ते पहले ऑकलैंड के लिए प्लंकेट शील्ड का मैच खेलने के दौरान फर्ग्यूसन की हैमस्ट्रिंग में परेशानी महसूस हुई थी। 

Trending


बता दें कि फर्ग्यूसन को श्रीलंका के खिलाफ सिर्फ पहले वनडे के लिए न्यूजीलैंड की टीम में जगह मिली थी। इसके बाद फर्ग्यूसन को फिन एलेन और ग्लन फिलिप्स के साथ आईपीएल के लिए टीम से रिलीज किए जाते हैं। 

आईपीएल में फर्ग्यूसन कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम का हिस्सा हैं। मिनी ऑक्शन से पहले उन्हें केकेआऱ ने गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था। गुजरात ने उन्हें पिछले साल हुए मेगा ऑक्शन में 10 करोड़ रुपये में खरीदा था। 

Also Read: IPL के अनसुने किस्से

हैमस्ट्रिंग में चोट के कारण फर्ग्यूसन पर आईपीएल 2023 के शुरूआती मुकाबलों से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। केकेआर की टीम इस सीजन अपना पहला मैच 1 अप्रैल को पंजाब के खिलाफ मोहाली के मैदान पर खेलेगी। अगर फर्ग्यूसन बाहर होते है तो यह फ्रेंचाइजी के लिए बड़ा झटका होगा। केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर का भी पीठ के चोट के कारण पूरे सीजन में खेलना मुश्किल लग रहा है। 
 


Cricket Scorecard