X close
X close
Indibet

लंका प्रीमियर के शुरू होने से पहले ही आई मैच फिक्सिंग की खबर, आईसीसी रखेगी सभी मैचों पर निगरानी

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 26, 2020 • 14:00 PM View: 1899

श्रीलंका के पहले घरलू टी-20 लीग यानी लंका प्रीमियर लीग का उद्घाटन मैच आज(26 नवंबर) कोलोंबो किंग्स और कैंडी टस्कर्स के बीच महिंदा राजपक्षे स्टेडियम में खेला जाएगा। इस लीग के होने को लेकर जब से खबर आई है तब से इसमें कोई ना कोई अड़चन आ रही है और अब लंका प्रीमियर लीग को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। 

ऐसा कहा जा रहा है कि आईसीसी को जानकारी मिली है कि लंका प्रीमियर लीग में मैचों को फिक्स करने की बात चल रही है। खबरों  की माने तो श्रीलंका के एक पूर्व खिलाड़ी ने लंका प्रीमियर लीग में खेल रहे एक खिलाड़ी से बातचीत की थी और मैच फिक्स करने के लिए उकसाया था। लेकिन वो आईसीसी द्वारा बनाए गए Anti Corruption Unit(ACU) की नजर में आ गया। 

Trending


श्रीलंका की एक अखबार 'लंकादीप' में छपी खबर के अनुसार जिस पूर्व क्रिकेटर ने ये कोशिश की थी, वह पहले भी एक बार पकड़ा जा चुका है लेकिन बाद में उसके ऊपर से सारे चार्ज को हटा दिए गए थे। 

लंका प्रीमियर लीग के मैनेजमेंट ने कहा है कि इस लीग के सारे मैच बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे लेकिन आईसीसी के अधिकारी इसके ऊपर अपनी कड़ी नजर रखेंगे। 

आज का मैच कोलोंबो किंग्स और कैंडी टस्कर्स के बीच है। दोनों ही टीमों में कुछ अच्छे खिलाड़ी मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे। कैंडी टस्कर्स की टीम से आज पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान और मुनाफ पटेल शामिल होंगे तो वहीं कोलोंबो किंग्स की टीम से एंजेलो मैथ्यूज और भारतीय ऑलराउंड मनप्रीत गोनी के अलावा और भी कई अच्छे खिलाड़ी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। 


 
Article