X close
X close
Indibet

मार्टिन गुप्टिल के तूफ़ान में उड़ा ऑस्ट्रेलिया, दूसरे टी-20 में न्यूज़ीलैंड ने बनाया पहाड़ जैसा स्कोर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 25, 2021 • 08:06 AM View: 3380

पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 से आगे चल रही न्यूज़ीलैंड की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी-20 में भी शानदार आगाज़ किया है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया लेकिन कीवी सलामी बल्लेबाज़ मार्टिन गुप्टिल ने कंगारू कप्तान का ये फैसला बिल्कुल गलत साबित कर दिया।

गुप्टिल ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों के परखच्चे उड़ाते हुए मैदान के चारों ओर शॉट लगाए। हालांकि, वो अपना धुआंधार शतक पूरा करने से महज 3 रन से चूक गए लेकिन उनकी इस पारी की बदौलत न्यूज़ीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 220 रनों का एवरेस्ट जैसा स्कोर रखा है।

Trending


अगर गुप्टिल की पारी की बात करें तो उन्होंने पहले ओवर से ही अपने इरादे ज़ाहिर कर दिए थे। 8 छक्कों और 6 चौकों से सजी अपनी इस पारी से अपने आलचकों का मुंह भी बंद कर दिया है। गुप्टिल के अलावा कप्तान केन विलियमसन ने भी शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 35 गेंदों पर तेजतर्रार 53 रनों की पारी खेली।

ऑस्ट्रेलिया को ये मैच जीतने और सीरीज बराबर करने के लिए 220 रनों की जरूरत होगी लेकिन जिस अंदाज में कंगारू टीम खेल रही है न्यूज़ीलैंड को उसी की सरज़मीं पर हराना फिलहाल दूर की कौड़ी नजर आता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo