X close
X close
Indibet

MI vs DC: रोहित शर्मा के छक्के से दहशत में आईं उनकी पत्नी रितिका, कुर्सी छोड़कर लगीं भागने

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 20, 2021 • 22:11 PM View: 1921

MI vs DC: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 13वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया। रोहित शर्मा ने 30 गेंदों पर 44 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान रोहित ने 3 चौके और 3 छक्के लगाए थे।

रोहित शर्मा बल्लेबाजी के दौरान शानदार लय में नजर आ रहे थे और इसी का परिचय देते हुए उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा की गेंद पर इतना जोरदार छक्का मारा की गेंद पवेलियन में बैठीं उनकी पत्नी रितिका की ओर चली गई। रोहित शर्मा के छक्के से भयभीत उनकी पत्नी कुर्सी छोड़कर सुरक्षित स्थान तलाशने लंगी।

Trending


वहीं पवेलियन में बैठीं अन्य महिलाएं भी रोहित शर्मा के शॉट से काफी प्रभावित दिखी थीं। रोहित ने रबाडा की गेंद पर 95 मीटर लंबा छक्का मारा था। वहीं अगर मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। 

मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए थे। मुंबई इंडियंस के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 44 रनों की पारी खेली वहीं दिल्ली कैपिटल्स के लिए अमित मिश्रा ने शानदार गेंदबाजी का परिचय देते हुए 4 विकेट अपने नाम किया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo