X close
X close
Indibet

VIDEO : सिराज के सामने शाई होप दिखे होप-लेस, गेंदबाज ने रोनाल्डो स्टाइल में मनाया विकेट का जश्न

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच रविवार(6 फरवरी) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रह है। इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया

By Nishant Rawat February 06, 2022 • 14:29 PM View: 1080

IND vs WI : भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच रविवार(6 फरवरी) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रह है। इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया था। जिसको भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने बिल्कुल सही साबित किया है और टीम के तीसरे ही ओवर में पहला विकेट चटका दिया है।

सिराज(Mohammed Siraj) इस मैच में नए लुक ने नज़र आ रहे हैं, लेकिन उनका अंदाज वहीं पुराना है। दरअसल मैच के तीसरे ही ओवर में भारतीय टीम के इस तेज गेंदबाज ने वेस्टइंडीज के ओपनर शाई होप को बोल्ड मारते हुए पेवेलियन का रास्ता दिखाया है। जिसके बाद वो अपने चित-परिचित अंदाज में रोनाल्डो की तरफ सेलिब्रेट करते नज़र आए। सिराज ने तीसरे ओवर की चौथी बॉल पर इन-स्विंग डिलीवरी फेंकी, जिसे शाई होप बिल्कुल भी समझ नहीं पाए और उनके बल्ले का किनारा लेती हुई ये बॉल विकेटों पर जा लगी। जिसके बाद इस बल्लेबाज को पेवेलियन की तरफ लौटना पड़ा।

Trending


सिराज ने शाई होप का विकेट निकालकर सिर्फ भारतीय टीम को ही पहली सफलता नहीं दिलाई बल्कि अपना बदला भी पूरा किया। दरअसल, शाई होप ने आउट होने से पहले सिराज के ओवर में लगातार दो बॉल पर दो चौके जड़े थे, जिसके बाद सिराज ने उन्हें बोल्ड करते हुए बल्लेबाज और गेंदबाज के बीच हुई इस छोटी सी जंग को जीत लिया।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले भारतीय खेमें में कई खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव हो गए थे, जिसके कारण ईशान किशन और मयंक अग्रवाल को वनडे सीरीज के लिए टीम से जोड़ा गया था। खबर लिखे जाने तक वेस्टइंडीज की टीम 10 ओवर तक एक विकेट के नुकसान पर 39 रन बना चुकी है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now