X close
X close
Indibet

विराट की एक झप्पी ने बदल दी सिराज की ज़िंदगी, होटल के कमरे में फूट-फूट कर रो रहे था तेज़ गेंदबाज़

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 12, 2021 • 08:54 AM View: 1295

मोहम्मद सिराज ने विराट कोहली के नेतृत्व में अपने अंतरराष्ट्रीय और आईपीएल के अधिकांश मैच खेले हैं। इस तेज गेंदबाज ने हाल के महीनों में अपनी गेंदबाज़ी से सभी का दिल जीत लिया है। लेकिन अब सिराज ने अपनी कामयाबी का राज़ खोला है।

27 वर्षीय इस युवा तेज़ गेंदबाज़ ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में सीरीज़ के दौरान अपने पिता को खो दिया था और अब इस खिलाड़ी ने अपने मुश्किल दौर के बारे में खुलकर बताया है। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक विशेष बातचीत में, मोहम्मद सिराज ने कई बातें कही हैं।

Trending


सिराज ऑस्ट्रेलिया दौरे को याद करते हुए कहते हैं, “मैंने ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान अपने पिता को खो दिया था। मैं बिखर गया था और वास्तव में मैं होश में नहीं था। यह विराट भैया ही थे जिन्होंने मुझे ताकत और समर्थन दिया। मेरा करियर विराट भैया ने बनाया है।" उन्होंने हर वक्त मेरा समर्थन किया है। वह हमेशा मेरे लिए हर परिस्थितियों में रहे हैं।"

आगे बोलते हुए इस गेंदबाज़ ने कहा, “मुझे अभी भी याद है कि मैं होटल के कमरे में कैसे रो रहा था। विराट भैया मेरे कमरे में आए और मुझे कस कर गले लगाया और कहा - 'मैं तुम्हारे साथ हूँ, चिंता मत करो।' उन शब्दों ने मुझे बहुत प्रोत्साहित किया। उन्होंने (विराट) दौरे पर सिर्फ एक टेस्ट खेला लेकिन उनके संदेश और कॉल ने मुझे हमेशा प्रेरित किया और इसीलिए मैं प्रदर्शन कर सका।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now