X close
X close
Indibet

ICC की दशक की टी-20 इंटरनेशनल टीम को यह IPL टीम आसानी से देगी मात, आकाश चोपड़ा ने दिया मजेदार बयान

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 30, 2020 • 13:30 PM View: 375

27 और 28 दिसंबर को आईसीसी ने इस दशक में क्रिकेट से जुड़े सभी अवॉर्ड की घोषणा की। इस दौरान आईसीसी ने इस दशक की पुरुष टी-20 इंटरनेशनल टीम की भी घोषणा की।

इस टीम के प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, क्रिस गेल, एरॉन फिंच, विराट कोहली, एबी डी विलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, महेंद्र सिंह धोनी(कप्तान व विकेटकीपर), कीरोन पोलार्ड, राशिद खान, जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा शामिल है। 

Trending


अब भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने इसी टीम को लेकर एक मजेदार बयान दिया है। चोपड़ा ने कहा है कि आईसीसी की दशक की टीम को आईपीएल की पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस हरा देगी, क्योंकि उनके अनुसार आईसीसी वाली टीम में सिर्फ 3 ही मुख्य तेज गेंदबाज है। इसके अलावा वो आईसीसी के इस फैसले से काफी हैरान है कि पाकिस्तान के एक भी खिलाड़ी को आईसीसी के इस दशक की किसी भी फॉर्मेट की टीम में जगह नहीं मिली है। 

इस पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने अपने ऑफिसियल फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा,"यह काफी आश्चर्यजनक है कि किसी भी एक पाकिस्तानी खिलाड़ी को आईसीसी द्वारा चुनी गई एक भी टीम में जगह नहीं मिली है। मुंबई इंडियंस आईसीसी की इस दशक की टी-20 इंटरनेशनल टीम को पूरी तरह हरा देगी क्योंकि टीम में सिर्फ 3 ही मुख्य गेंदबाज है और ऐसे में उनकी टीम को हर मैच में 300 के करीब रनों का पीछा करना होगा। "

आकाश चोपड़ा के अलावा कई और अन्य दिग्गजों ने इस चीज पर सवाल उठाए है कि आईसीसी की टी-20 इंटरनेशनल टीम में सिर्फ 3 मुख्य तेज गेंदबाजों का होना कही से भी सही नहीं है।


 
Article