Advertisement

24 घंटे में हुआ गलती का एहसास, जगदीशन ने मांगी सरेआम माफी

तमिलनाडु प्रीमियर लीग के एक मैच में ऐसा नज़ारा देखने को मिला जिसके बारे में फैंस ने शायद नहीं सोचा होगा।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 24, 2022 • 15:12 PM
Cricket Image for 24 घंटे में हुआ गलती का एहसास, जगदीशन ने मांगी सरेआम माफी
Cricket Image for 24 घंटे में हुआ गलती का एहसास, जगदीशन ने मांगी सरेआम माफी (Image Source: Google)
Advertisement

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में नेल्लई रॉयल किंग्स और चेपॉक सुपर गिलिस के बीच खेले गए मुकाबले में एक ऐसी घटना देखने को मिली जिसने भारतीय फैंस को आग बबूला करने का काम किया। इस मुकाबले में बाबा अपराजित ने चेपॉक सुपर गिलिस के बल्लेबाज नारायण जगदीशन को मांकडिंग करके आउट किया और आउट होने के बाद जगदीशन काफी गुस्से मे दिखे और उन्होंने पवेलियन जाते वक्त बार-बार मिडल फिंगर दिखाने वाली शर्मनाक हरकत की।

उनकी इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हुई और फैंस ने उनके खिलाफ एक्शन तक की मांग कर डाली। लेकिन इस मैच के 24 घंटे के भीतर ही जगदीसन को अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्होंने सरेआम माफी मांगी। उन्होंने कहा कि वो गुस्से पर काबू नहीं रख पाए लेकिन वो आगे से ऐसी गलती नहीं करेंगे।

Trending


अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए जगदीसन ने माफी मांगी और लिखा, 'कल के मैच में मेरे अक्षम्य व्यवहार के लिए आप सभी से मेरी गहरी क्षमायाचना। क्रिकेट हमेशा वो खेल रहा है जिसके लिए मैं जीता हूं और खेल के साथ जो खेल भावना आती है, उसका मैं गहरा सम्मान करता हूं। इसलिए मेरे लिए यह पचा पाना बहुत मुश्किल है कि मैंने कैसे प्रतिक्रिया दी। किसी भी खेल में जुनून हमेशा महत्वपूर्ण होता है लेकिन इसे नियंत्रित करना और इसे सही तरीके से चैनलाइज करना ज्यादा महत्वपूर्ण है। ये कुछ ऐसा है जिसे करने में मैं असफल रहा और मैंने अपने गुस्से को अपने ऊपर हावी होने दिया। जो किया गया है उसके लिए कोई बहाना नहीं है। मैं बेहतर करूंगा और बेहतर करूंगा। अफसोस के साथ, जगदीशन। ”

ज़ाहिर है कि जगदीसन ने अपनी गलती के लिए माफी तो मांग ली है लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा कि उनकी इस गलती के लिए बीसीसीआई कोई एक्शन लेगा या नहीं। बहरहाल, फैंस ने अभी भी जगदीसन की ट्रोलिंग रोकी नहीं है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement