X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

AFGvsSL: बारिश से बाधित मैच में अफगानिस्तान को मिला 187 रनों का संशोधित लक्ष्य

by Saurabh Sharma Jun 04, 2019 • 22:10 PM

कार्डिफ, 4 जून (CRICKETNMORE)| अफगानिस्तान की ताकत उसकी गेंदबाजी है और वह इसके दम पर कभी भी कहीं से भी मैच का रुख बदल सकती है। ऐसा एक बार फिर देखने को मिला। मंगलवार को सोफिया गार्डन्स स्टेडियम में खेले जा रहे आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 के मैच में अफगानिस्तान ने बेहतरीन शुरुआत करने वाली श्रीलंका को 36.5 ओवरों में 201 रनों पर ही ढेर कर दिया।

श्रीलंका की पारी के दौरान बीच में बारिश आ गई थी और इसी कारण मैच काफी देर के लिए रुका रहा। इसी के चलते अफगानिस्तान को 41 ओवरों में 187 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला है।

श्रीलंका ने 144 के कुल स्कोर पर एक विकेट ही खोया था लेकिन यहां से मोहम्मद नबी ने एक ही ओवर में तीन विकेट लेकर उसका स्कोर 146 रनों पर चार विकेट कर दिया।

अफगानिस्तान के कप्तान गुलबदीन नैब ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी लेकिन श्रीलंकाई टीम की सलामी जोड़ी कप्तान दिमुथ करुणारत्ने (30) और कुशल परेरा ने टीम को बेहतरीन शुरुआत दी। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 92 रन जोड़े। पिछले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 136 रनों पर ढेर होने वाली इस टीम के लिए यह अच्छी शुरुआत थी और उसके बड़े स्कोर की नींव तैयार हो चुकी थी। 


Read More