X close
X close
Indibet

नसीम शाह ने जड़े लगातार 2 छक्के, इमोशनल हुए TV पर मैच देखते पिता, देखें वीडियो

नसीम शाह ने अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर-4 मुकाबले में लगातार 2 छक्के जड़कर पाक टीम को हारा मैच जीता दिया। बेटे की बैटिंग देखकर उनके पिता का रिएक्शन देखते बनता था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 08, 2022 • 14:06 PM

Asia cup Pak vs AFG: अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच खेले गए एशिया कप सुपर-4 के मुकाबले में नसीम शाह ने बैटिंग में कमाल कर दिया। नसीम शाह ने लास्ट ओवर की पहली दो गेंद पर दो छक्के जड़कर पाकिस्तान को जीत दिलाई और महफिल लूट ली। नसीम शाह के इस प्रदर्शन पर उनके पिता का रिएक्शन देखते बनता है।

नसीम शाह के पिता से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने बेटे की बल्लेबाजी देखते हुए काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं। बेटे की तूफानी बल्लेबाजी देखकर नसीम शाह के पिता भावुक और एकदम शांत भाव से कहते हैं, 'अल्लाह का शुक्रिया है इस जीत के लिए।'

Trending


नसीम शाह के पिता का हंबल व्यवहार फैंस का दिल जीत रहा है। बता दें कि, मैच के दौरान आसिफ अली और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के बीच जमकर झड़प हो जाती है। नॉनस्ट्राइकर छोर पर खड़े युवा नसीम शाह इस घटना के बाद काफी ज्यादा दुखी नजर आते हैं। यही वजह है कि लगातार 2 छक्के मारने के बाद उनका रिएक्शन देखते बनता था।

यह भी पढ़ें: 'अल्लाह ने आपको सजा दी जलील किया', अफगानिस्तान पर फूटा शोएब अख्तर का गुस्सा

नसीम शाह जैसे ही लगातार 2 छक्के लगाकर पाक टीम को मैच जितवाते हैं वैसे ही खुशी से ज्यादा उनके व्यवहार में एग्रेशन नजर आता है। नसीम शाह बैट फेंकते हैं, ग्लवस फेंकते हैं और मैदान में दौड़- दौड़कर इस जीत को सेलिब्रेट करते हैं। बता दें कि इस जीत के साथ ही पाकिस्तान की टीम ने एशिया कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। भारत एशिया कप से बाहर हो चुका है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now