X close
X close
Indibet

PAK vs NZ: पाकिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का एलान,डेढ़ साल बाद लौटा ये खतरनाक खिलाड़ी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 23, 2018 • 10:07 AM View: 1817

23 अक्टूबर,(CRICKETNMORE)। पाकिस्तान के खिलाफ 31 अक्टूबर से शुरु होने वाली तीन टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने 13 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। टीम में ऑलराउंडर कोरी एंडरसन औऱ विकेटकीपर बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स को शामिल किया गया है। 

न्यूजीलैंड के सिलेक्टर्स ने इस सीरीज के लिए सिर्फ 11 खिलाड़ियों को चुना था। बाकी दो खिलाड़ी पाकिस्तान ए टीम के खिलाफ न्यूजीलैंड ए टीम का हिस्सा थे। एंडरसन और फिलिप्स न्यूजीलैंड ए टीम का हिस्सा हैं। 

Trending


फिलिप्स ने पाकिस्तान ए के खिलाफ तीन मैचों में 126 मारे हैं। सीपीएल 2018 में उनका फॉर्म शानदार रहा औऱ 457 रनों के साथ वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहे। हालांकि एंडरसन ने पाकिस्तान ए के खिलाफ कुछ खास कमाल नहीं किया। 38 रन बनाने के साथ वह सिर्फ एक विकेट ले पाए हैं। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS 

फिलिप्स ने अब तक न्यूजीलैंड के लिए खेले गए 8 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में सिर्फ 97 रन बनाए हैं। एंडरसन ने न्यूजीलैंड के लिए अपना आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मैच फरवरी 2017 में खेला था। 

न्यूजीलैंड टीम इस प्रकार है

केन विलियमसन (कप्तान), कोरी एंडरसन, मार्क चैपमैन, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, लॉकी फर्ग्यूसन, एडम मिलने, कॉलिन मुनरो, ग्लेन फिलिप्स, टिम सीफर्ट, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, रॉस टेलर, सेथ रेंस


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now