न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट के आगे केवल 74 रनों पर ढ़ेर हो गई पाकिस्तान
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट के आगे केवल 74 रनों पर ढ़ेर हो गई पाकिस्तान, न्यूजीलैंड से मिली 183 रनों से करारी हार

by Vishal Bhagat Jan 13, 2018 • 15:47 PM

डुनेडिन (न्यूजीलैंड), 13 जनवरी | 4 (5-17) की घातक गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने शनिवार को यहां खेले गए पांच मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले में पाकिस्तान को 183 रनों से हरा दिया। इसके साथ मेजबान टीम ने इस सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है।  भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में सभी विकेट गंवाकर 257 रन बनाए। मार्टिन गुप्टिल ने 45 (62 गेंद, 4 चौके, एक छक्का) , कप्तान केन विलियमसन ने 73 101 गेंद, सात चौके), रॉस टेलर ने 52 (64 गेंद, चार चौके), टॉम लैथम ने 35 (35 गेंद, तीन चौके) रनों का योगदान दिया।

पाकिस्तान की ओर से हसन अली और रुम्मान रईस ने तीन विकेट लिए जबकि शादाब खारी को दो सफलता मिली। फहीम अशरफ ने एक सफलता पाई। 

जवाब में खेलने उतरी पाकिस्तानी टीम 27.2 ओवरों में 74 रनों पर ढेर हो गई। पाकिस्तान के लिए रईस ने सबसे अधिक 16 रन बनाए जबकि कप्तान सरफराज अहमद और मोहम्मद आमिर ने 14-14 रन बनाए।

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

पाकिस्तानी टीम के सिर्फ चार बल्लेबाज दहाई तक पहुंच सके। एक समय पाकिस्तान ने 16 रनों पर ही अपने छह विकेट गंवा दिए थे। अजहर अली खाता नहीं खोल सके जबकि फखर जमान ने दो रन बनाए।

बाबर आजम ने आठ रन बनाए जबकि मोहम्मद हफीज ने खाता नहीं खोला। शोएब मलिक ने तीन रन बनाए। मेजबान टीम की ओर से बाउल्ट के अलावा कोलिन मुनरो और लोकी फग्र्यूसन ने दो-दो विकेट लिए। बाउल्ट को मैन ऑफ द मैच चुना गया।


TAGS