X close
X close
ख़बरें

जीत रावल और कप्तान केन विलियमसन की संघर्षपूर्ण पारी के बाद भी पहले दिन न्यूजीलैंड की पारी लड़खड़ाई

by Vishal Bhagat Dec 09, 2017 • 16:42 PM

हेमिल्टन, 9 दिसंबर| जीत रावल (84) और कप्तान केन विलियमसन (43) द्वारा खेली गई अच्छी पारियों के दम पर अच्छी शुरुआत करने वाली न्यूजीलैंड की टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में दिन का अंत आते-आते लड़खड़ा गई। किवी टीम ने सेडन पार्क मैदान पर खेले जा रहे मैच के पहले दिन शनिवार का अंत सात विकेट के नुकसान पर 286 रनों के साथ किया। 
स्टम्प्स तक टॉम ब्लंडेल 12 और नील वेग्नर एक रन बनाकर खेल रहे हैं। रावल के अलावा कोलिन डी ग्रांडहोमे ने 58 रनों की पारियां खेलते हुए टीम को संभालने की कोशिश की। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

रावल और टॉम लाथम (22) ने टीम को सधी हुई शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 65 रन जोड़े। लाथम को मिग्युएल कमिंस ने विकेट के पीछे शेन डॉवरिच के हाथों कैच करा आउट कर मेहमान टीम को पहली सफलता दिलाई। फिर कप्तान विलियमसन ने रावल के साथ मिलकर टीम को 154 के स्कोर तक पहुंचाया। 

कमिंस ने विलियमसन को अर्धशतक पूरा नहीं करने दिया और उन्हें भी डॉवरिच के हाथों कैच करा पवेलियन भेजा।  इसके बाद मेजबान टीम ने 189 के कुल स्कोर तक अपने पांच विकेट खो दिए थे। विलियमसन के बाद अगला विकेट रावल का गिरा। उन्हें शेनन गेब्रएिल ने अपना शिकार बनाया। रावल ने 157 गेंदें खेलीं और 15 चौके लगाए। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

मिशेल सैंटनर (24) और ग्रांडहोम ने छठे विकेट के लिए 76 रन जोड़ टीम को कुछ राहत दी, लेकिन ग्रेंबिएल ने इस जोड़ी को तोड़ किवी टीम को बैकफुट पर धकेलते हुए अपनी टीम को मजबूत कर दिया।  वेस्टइंडीज के लिए गेब्रिएल ने तीन, कमिंस ने दो विकेट लिए। केमरून रोच तथा रेमन रेइफर को एक-एक विकेट मिला।