X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के खिलाफ श्रीलंका की टी-20 टीम का हुआ एलान,1 साल बाद लसिथ मलिंगा को मिला मौका

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 23, 2018 • 09:24 AM View: 1934

कोलंबो, 23 अक्टूबर (CRICKETNMORE)| श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) ने सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले एकमात्र टी-20 मैच के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। टीम की कमान थिसारा परेरा को सौंपी गई है। टीम में काफी बदलाव हुए हैं और तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की लंबे समय बाद वापसी हुई है। 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए आखिरी टी-20 मैच की तुलना में इस टीम में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। उस टीम की कप्तानी करने वाले एंजेलो मैथ्यूज को टीम से बाहर जाना पड़ा तो वहीं सलामी बल्लेबाज उपुल थरंगा को भी टीम में जगह नहीं मिली है। 

Trending


इनके अलावा लाहिरू कुमारा, बिनूरू फर्नाडो और शेहान जयासूर्या की भी टीम में नहीं चुना गया है। जयासूर्या को हालांकि चार स्टैंड बाई खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया गया है। 

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS 

इन चारों के स्थान पर विकेटकीपर-बल्लेबाज निरोशन डिकवेला, स्पिनर कामिंडू मेंडिस तेज गेंदबाज दुशमंथा चामिरा, नुवान प्रदीप को 15 सदस्यीय टीम में जगह मिली है। 

मलिंगा ने सितंबर-2017 से टी-20 क्रिकेट नहीं खेली है। वह खेल के सबसे छोटे प्रारुप में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में शाहीद अफरीदी से सिर्फ आठ विकेट दूर हैं। उनके पास अपने विकेटों की संख्या को बढ़ाने का मौका है। 

एक इकलौता टी-20 मैच 27 अक्टूबर को खेला जाएगा। 

टीम : थिसारा परेरा (कप्तान), दिनेश चंडीमल, निरोशन डिकवेला, कुशल जनिथा परेरा, कुशल मेंडिस, धनंयज डी सिल्वा, दासुन शनका, कामिंडु मेंडिस, इसुरू उदाना, लसिथ मलिंगा, दुशमंथा चामिरा, अकिला धनंजय, कासुन रजिथा, नुवान प्रदीप, लक्षण संदकाना। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now