X close
X close
Indibet

लॉर्ड्स पर जीत के बाद पाकिस्तान ने किया कुछ ऐसा, हर कोई रह गया भौंचक्का

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 18, 2016 • 13:02 PM View: 2975

18 जुलाई,लंदन (CRICKETNMORE): पाकिस्तान ने रविवार को एतेहासिक लॉर्ड्स मैदान में 20 साल बाद पाकिस्तान को हराकर इतिहास रचा। वहीं कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर मैदान और टीवी स्क्रीन्स के सामनें मौजूद हर शख्स हैरान रह गया। ये भी पढ़ें:  एबी डी विलियर्स के शॉट पर मैदान में हुआ बड़ा हादसा, हॉस्पिटल पहुंचा ये खिलाड़ी

दरअसल इस शानदार जीत के बाद के पाकिस्तान की टीम ने अनोखे अंदाज में जश्न मनाया। ठीक ऐसा ही जश्न मैच के पहले दिन कप्तान मिस्बाह उल हक ने शतक मारने के बाद मनाया था। पाक टीम के खिलाड़ियों ने लॉर्ड्स पवेलियन की तरफ देखकर सैल्यूट किया और फिर पूरी टीम ने 5-5 पुशअप्स भी लगाई। क्रिकेट के मौदान पर ऐसा जश्न शायद ही पहले कभी देखा गया था।   ये भी पढें: बड़ा खुलासा: अनुष्का शर्मा नहीं कोहली को कोई और पसंद है..

Trending


आपको बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर आने से पहले पाकिस्तान टीम ने एबोटाबाद में बूट कैंप लगाया था। इस कैंप में क्रिकेटर्स को सेना के अधिकारियों ने शारीरिक और मानसिक रूप से विशेष रूप से तैयार किया था। इस कैंप के खत्म होने के बाद कप्तान मिस्बाह ने कहा था कि अगर उन्होंने इंग्लैंड दौरे पर शतक बनाया तो वह पाकिस्तान सेना के सम्मान में मैदान में 10 पुशअप्स लगाएंगे। और लॉर्ड्स टेस्ट की पहली पारी में ही शतक जड़ने के बाद उन्होंने ऐसा किया भी था। 

लेकिन मैच के खत्म होने के बाद पूरी टीम रंग में नजर आई और सबने मिलकर पहले सैल्यूट किया और फिर मैदान पर ही 5-5 पुशअप्स लगाए। 

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS