X close
X close
Indibet

पाकिस्तानी कप्तान बोलीं-'पूरी दुनिया को पता है पाक शांतिप्रिय देश है', लोगों ने उड़ाया मजाक

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 18, 2021 • 12:22 PM View: 5361

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने सुरक्षा का हवाला देते हुए मैच से ठीक 5 मिनट पहले पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के ऐसा करने के बाद पूरे पाकिस्तान में मातम पसरा हुआ है। पाकिस्तान के मौजूदा व पूर्व क्रिकेटर्स पाकिस्तान की चौतरफा किरकिरी होने पर हाय तौबा मचाए हुए हैं। अब इस कड़ी में पाकिस्तानी महिला क्रिकेट टीम की कप्तान का नाम भी जुड़ गया है।

पाकिस्तानी कप्तान बिसमाह मरूफ ने ट्वीट कर लिखा, 'पूरी दुनिया जानती है कि हम क्रिकेट से प्यार करने वाले और शांतिप्रिय देश हैं। हम क्रिकेट को पाकिस्तान में वापस लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। NZ क्रिकेट बोर्ड और सरकार के फैसले ने हमारे दिलों को तोड़ दिया है, पिछले वर्षों के हमारे प्रयासों और संघर्षों की अनदेखी करके हमारे क्रिकेट को नुकसान पहुंचाया है।'

Trending


बिसमाह मशरूफ के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि आप क्या शांति की बात कर रहे हो आपके DNA में आतंक है तो वहीं कुछ लोगों ने बिसमाह मशरूफ के शांतिप्रिय होने की बात को मजाक बताया। बता दें कि न्यूजीलैंड टीम को पाकिस्तान में 5 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी थी।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने मैच से ठीक पहले बयान जारी कर कहा था, 'न्यूजीलैंड सरकार की ओर से पाकिस्तान में खतरे को देखते हुए और बोर्ड सुरक्षा सलाहकार की सलाह के बाद यह फैसला लिया गया है। अब न्यूजीलैंड की टीम दौरा को आगे जारी नहीं रखेगी।' न्यूजीलैंड की टीम स्वदेश रवाना हो चुकी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo