Advertisement
Advertisement

'बाबर आज़म की बैटिंग पोजिशन से कोई पंगा नहीं लेगा', ऑस्ट्रेलिया टूर से पहले नए कैप्टन ने जारी किया फरमान

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना होने से पहले पाकिस्तान के नए टेस्ट कप्तान शान मसूद ने ये साफ कर दिया है कि बाबर आज़म की बल्लेबाजी पोजिशन के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की जाएगी।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 30, 2023 • 10:42 AM
'बाबर आज़म की बैटिंग पोजिशन से कोई पंगा नहीं लेगा', ऑस्ट्रेलिया टूर से पहले नए कैप्टन ने जारी किया फ
'बाबर आज़म की बैटिंग पोजिशन से कोई पंगा नहीं लेगा', ऑस्ट्रेलिया टूर से पहले नए कैप्टन ने जारी किया फ (Image Source: Google)
Advertisement

वर्ल्ड कप 2023 में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में कई बदलाव हुए। बाबर आज़म ने दो फॉर्मैट्स में कप्तानी छोड़ दी और मोहम्मद हफीज को टीम का नया निदेशक बना दिया गया। टेस्ट फॉर्मैट में शान मसूद को कप्तान बना दिया गया और शाहीन शाह अफरीदी को टी-20 का नया कप्तान बना दिया गया। हालांकि, शान मसूद के लिए आराम करने का समय बिल्कुल भी नहीं है और वर्ल्ड कप के बाद अब पाकिस्तानी टीम को ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है जहां शान मसूद की पहली कड़ी परीक्षा उनका इंतज़ार कर रही है।

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज होगी। पहला टेस्ट मैच 14 दिसंबर को पर्थ में खेला जाएगा, इससे पहले 6 दिसंबर को प्रधान मंत्री XI के खिलाफ पाकिस्तानी टीम 4 दिवसीय महत्वपूर्ण अभ्यास मैच खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना होने से पहले बुधवार को लाहौर में शान मसूद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और पाकिस्तान के बल्लेबाजी क्रम के बारे में खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि बाबर आज़म के बैटिंग ऑर्डर के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की जाएगी।

Trending



Read More

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement