X close
X close

'अपने हाथ हल्के रखना शाहीन और आमिर भाई नहीं हैं', पाकिस्तान से आई आवाज़

एशिया कप में आज भारत पाकिस्तान की भिड़त होने वाली है, लेकिन इससे पहले ही फैंस के बीच काफी रोमांच देखने को मिल रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 28, 2022 • 09:16 AM

एशिया कप में आज यानि 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होने वाला है। इस मैच का क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार था। बीते समय में भारतीय खेमे से कई वीडियों सामने आए जिसमें पाकिस्तानी फैंस को भारतीय खिलाड़ियों से मिलता देखा गया और अब ऐसा ही एक ओर वीडियो सामने आया है जिसमें पाकिस्तान के फैंस ने रोहित शर्मा से पाकिस्तानी गेंदबाज़ों के खिलाफ अपने हाथ हल्के रखने की अपील कर दी है।

जी हां, पाकिस्तानी फैंस ने कप्तान रोहित शर्मा से अपने गेंदबाज़ों के खिलाफ नम्र व्यवहार रखने की अपील की है। दरअसल, पत्रकार विमल कुमार ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह पाकिस्तान के फैंस के साथ सवाल जवाब करते नज़र आ रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तानी फैंस ने रोहित के साथ अपनी मुलाकात पर खुशी जाहिर की।

Trending


फैंस ने कहा, 'रोहित शर्मा की 10-15 साल से जैसी क्लास रही है वैसा ही इनका केरेक्टर भी है। मैंने उनसे कहा मैं पाकिस्तानी हूं और वो हमसे मिलने आ गए। उन्होंने हमे गले भी लगाया, हमने उनसे बातचीत की। मैंने कहा हमारे गेंदबाज़ नए हैं, शाहीन और आमिर भाई नहीं हैं तो अपना हाथ थोड़ा हल्का रखना।'

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

पाकिस्तानी फैंस ने यह साफ किया कि उनका सपोर्ट पाकिस्तान के साथ ही है, लेकिन उनका प्यार रोहित शर्मा के साथ है। बता दें कि जहां एशिया कप में पाकिस्तान अपने स्ट्राइक गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी के बगैर मुकाबला खेलता नज़र आएगा, वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम भी जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल को मिस करने वाले हैं।