X close
X close
Indibet

VIDEO : 'दिल्ली-पंजाब के मैच में कुछ तो गड़बड़ थी', दानिश कनेरिया ने उठाए IPL मैच पर सवाल

Pakistan Spinner danish kaneria says something was fishy in dc vs pbks ipl 2022 : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पंजाब किंग्स की हार के बाद दानिश कनेरिया ने इस मुकाबले पर सवाल उठाए हैं।

By Shubham Yadav April 21, 2022 • 16:23 PM View: 1581

आईपीएल 2022 के 32वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने पंजाब किंग्स (PBKS) को नौ विकेट से हराकर दो अंक हासिल कर लिए। इस मैच में पंजाब की बल्लेबाज़ी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई और पूरी टीम सिर्फ 115 रनों पर ढेर हो गई और लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने 115 रन सिर्फ 1 विकेट गंवाकर 10.3 ओवर में ही हासिल कर लिया।

पंजाब की इस हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने इस मुकाबले पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। कनेरिया का मानना है कि इस मुकाबले में जिस तरह से पंजाब के बल्लेबाज़ आउट हुए उसे देखकर लगता है कि कुछ ना कुछ गड़बड़ थी।

Trending


अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कनेरिया ने कहा, 'इस मैच में पंजाब की टीम ने जिस तरह की बैटिंग की वो काफी शर्मनाक था। मयंक अग्रवाल से शुरुआत करें तो ऐसा लगा कि वो खुद ही गेंद को स्टंप्स तक लेकर जा रहे थे। जब आप ऐसा करते हो तो सब पता चल जाता है। मैंने मैच पूरा देखा लेकिन इस दौरान विकेट में मुझे कुछ भी नहीं दिखा। विकेट में कोई भूत नहीं था। हर बल्लेबाज़ ने अपना विकेट फेंका। लेकिन अनिल कुंबले से पूछना चाहिए कि ये राज बावा को बेंच पर क्यों बिठाया हुआ है।'

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा,  'जिस तरह से मैनेजमेंट प्लेइंग इलेवन को चुन रही है। ललित यादव ने भी दो विकेट ले ली बताओ कमाल है। शिखर धवन भी मूड में नहीं लग रहा था जिस तरह से बेयरस्टो और लिविंगस्टोन आउट हुए, मुझे तो लगा कि कुछ तो गड़बड़ है, कुछ तो चल रहा है।' कनेरिया के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है और उन्हें भारतीय फैंस काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। हालांकि, उनकी बातों में कितनी सच्चाई है और कितना झूठ ये फिलहाल कोई नहीं जानता है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now