X close
X close
Indibet

ब्रिसबेन हीट को रौंदकर BBL 10 के फाइनल में पहुंची पर्थ स्कॉर्चर्स , चौथी बार होगी सिडनी सिक्सर्स से टक्कर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 04, 2021 • 18:08 PM View: 1835

पर्थ स्कॉर्चर्स (Perth Scorchers) ने कैनबरा के मनुका ओवल स्टेडियम में खेले गए बिग बैश लीग के दसवें सीजन के चैलेंजर मुकाबले में डकवर्थ लुईस नियम के नियम के अनुसार ब्रिसबेन हीट (Brisbane Heat) को 49 रनों से हरा दिया। पर्थ अब शनिवार (6 फरवरी) को फाइनल मुकाबले में सिडनी सिक्सर्स की टीम से भिड़ेगी। यह चौथी बार होगा जब दोनों टीमों के बीच इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। 

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी पर्थ की टीम ने 18.1 ओवरों में 1 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए। टॉप स्कोरर रहे लियाम लिविंगस्टोन ने 39 गेंदों में 5 चौकों और 6 छ्क्कों की मदद से 77 रन की पारी खेली।  इसके अलावा कैमरून बैनक्रॉफ्ट ने नाबाद 58 और मिचेल मार्श ने नाबाद 49 रन की पारी खेली। 

बारिश के कारण पर्थ की पारी में सिर्फ 18.1 ओवरों का ही खेल हो सका और डकवर्थ लुईस नियम के अनुसार ब्रिसबेन की टीम को जीत के लिए 18 ओवरों में 200 रनों का विशाल लक्ष्य मिला। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्रिसबेन की टीम नियमित अंतराल में विकेट गवांती रही औऱ 18 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 150 रन ही बना सकी। टॉप स्कोरर रहे जो बर्न्स ने सबसे ज्यादा 38 रन की पारी खेली, वहीं कप्तान क्रिस लिन ने 22 रन बनाए। 

पर्थ के लिए एरॉन हार्डी ने 3 विकेट, वहीं एंड्रयू टाई, फवाद अहमद और जेसन बेहरनडॉर्फ ने 2-2 विकेट अपने खाते में डाले।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now