X close
X close
Indibet

VIDEO : हिटमैन का छक्का देखकर हक्के-बक्के रह गए पोलार्ड, कैमरे में कैद हुआ रिएक्शन

IND vs WI : भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच भारतीय टीम ने 6 विकेटों से जीतकर अपने नाम कर लिया है। इस मैच में मेज़बान टीम सभी डिपार्टमेंट में मेहमानों से काफी

By Nishant Rawat February 06, 2022 • 21:22 PM View: 2683

IND vs WI : भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच भारतीय टीम ने 6 विकेटों से जीतकर अपने नाम कर लिया है। इस मैच में मेज़बान टीम सभी डिपार्टमेंट में मेहमानों से काफी बेहतर नज़र आई। वहीं भारतीय कप्तान ने बल्लेबाज़ी करते हुए वेस्टइंडीज के कप्तान को हैरत में डाल दिया।

दरअसल, भारतीय पारी के दौरान 10वें ओवर में रोहित शर्मा(Rohit Sharma) ने वेस्टइंडीज के गेंदबाज अल्जारी जोसेफ की एक शॉट बॉल पर अपना पसंदीदा पुल-शॉट खेल दिया, उनका ये शॉट इतना ज़ोरदार था कि बॉल सीधा स्टैंड्स पर जाकर गिरी और रोहित को पूरे छह रन मिले। लेकिन इसके बाद वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड(Kieron Pollard) का रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वो रोहित का छक्का देखकर हक्के-बक्के रह गए हैं। अब पोलार्ड के इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

Trending


बता दें कि इस मैच में रोहित शर्मा भारतीय टीम के रेगुलर कप्तान के रूप में कप्तानी करते नज़र आए, जिसके दौरान उन्होंने 51 बॉल का सामना करते हुए 60 रनों की शानदार पारी खेली। अपनी इस इनिंग के दौरान उन्होंने 10 चौके और एक छक्का लगाया। इसी के साथ उन्होंने इशान किशन के साथ पहले विकेट के लिए 84 रनों की साझेदारी भी की।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद वेस्टइंडीज की टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई और सिर्फ 176 रन ही बना सकी। उनके लिए सबसे ज्यादा 57 रन जेसन होल्डर ने बनाए। वहीं टारगेट का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने आसानी से इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और 6 विकेटों से जीत दर्ज कर ली।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now