X close
X close

IPL 2019: सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ का टिकट कटाना चाहेगी चेन्नई सुपर किंग्स,देखें संभावित XI

By Saurabh Sharma
Apr 16, 2019 • 17:53 PM

हैदराबाद, 16 अप्रैल (CRICKETNMORE)| मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स बुधवार को यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का करना चाहेगी।

वहीं, दूसरी तरफ लगातार तीन हार झेल चुकी पूर्व चैम्पियन हैदराबाद की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की होगी।

Also Read: KKR के बल्लेबाजी कोच कैटिच ने विराट कोहली की कप्तानी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई की टीम आठ मैचों में सात जीत और एक हार के साथ 14 अंकों के सहारे तालिका में मजबूती से शीर्ष पर कायम है। हैदराबाद के खिलाफ जीतने से टीम प्लेऑफ में लगभग अपना स्थान पक्का कर लेगी।

चेन्नई ने अपने पिछले मैच में रविवार को दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स को पांच विकेट से करारी शिकस्त दी। टीम के अधिकतर बल्लेबाज शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, जिनमें खुद कप्तान धोनी के अलावा, शेन वाटसन, फॉफ डु प्लेसिस और सुरेश रैना शामिल हैं। 

वहीं, गेंदबाजी में लेग स्पिनर इमरान ताहिर आठ मैचों में 13 विकेट लेकर गेंदबाजों की सूची में दूसरे नंबर पर चल रहे हैं। उनके अलावा अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और दीपक चाहर भी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। 

दूसरी तरफ सात मैचों में तीन जीत और चार हार के साथ तालिका में छठे नंबर पर मौजूद हैदराबाद की कोशिश लीग में अपनी स्थिति सुधारने की होगी। 


Read More