X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पृथ्वी शॉ की फिटनेस पर हुआ खुलासा, खुद बताया कब करेंगे क्रिकेट के मैदान पर वापसी

by Saurabh Sharma Jan 21, 2019 • 15:09 PM

21 जनवरी,(CRICKETNMORE)। टखने में चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर होने वाले युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का मानना है कि वह इस साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग से पहले फिट हो जाएंगे। 

इंडिया टीवी से बातचीत में पृथ्वी शॉ ने कहा, “ मैं इंडियन प्रीमियर लीग से पहले फिट हो जाऊंगा और पूरी फिटनेस पाने के लिए कड़ी मेहनतक कर रहा हूं। मैं अपने टखने के साथ-साथ अपने ऊपर की बॉडी पर भी काम कर रहा हूं।”

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से पहले वॉर्मअप मैच में पृथ्वी ने शानदार बल्लेबाजी की थी। लेकिन बाउंड्री पर फील्डिंग के दौरान उनका टखना मुड़ गया था। 

इस पर पृथ्वी ने कहा, “ वह दुर्घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण थी और आप सच में इसमें कुछ नहीं कर सकते। मेरी ख्वाहिश थी कि मैं ऑस्ट्रेलिया की मुश्किल परिस्थितियों में खेल संकू। मुझे वहां का उछाल पसंद है। लेकिन दुर्भाग्यवश मेरे पैर में चोट लग गई। लेकिन ठीक है, मैं बहुत खुश हूं कि भारत ने टेस्ट सीरीज जीती। इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता।”

गौरतलब है कि पृथ्वी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में डेब्यू करते हुए दो मैचों में 118.50 की औसत से शानदार 237 रन बनाए थे।