Advertisement
Advertisement
Advertisement

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, आखिरी 2 लीग मैच से बाहर हुए पृथ्वी शॉ!

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) टीम के बाकी बचे दो लीग मैच से बाहर हो सकते हैं। टीम के असिस्टेंट कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) ने कहा है कि शॉ के आखिरी दो लीग

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 13, 2022 • 10:39 AM
IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, आखिरी 2 लीग मैच से बाहर हुए पृथ्वी शॉ!
IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, आखिरी 2 लीग मैच से बाहर हुए पृथ्वी शॉ! (Image Source: BCCI)
Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) टीम के बाकी बचे दो लीग मैच से बाहर हो सकते हैं। टीम के असिस्टेंट कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) ने कहा है कि शॉ के आखिरी दो लीग मैच में खेलने की संभावना कम ही है। 

बता दें कि शॉ ने अपना आखिरी मैच 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले था। इसके बाद बुखार के चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए अगले तीन मैच नहीं खेल पाए। 

Trending


वॉटसन ने गुरुवार को ग्रेड क्रिकेटर पॉडकास्ट में बातचीत करते हुए कहा, “  मैं ठीक से नहीं जानता की उन्हें क्या हुआ है। लेकिन उसे पिछले दो हफ्तों से बुखार है, इसलिए इसके कारण का पता करना था की उन्हें हुआ क्या है। उम्मीद करता हूं कि वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएं लेकिन दुर्भाग्य से कम से कम अगले दो मैच के लिए वह फिट नहीं हो सकेंगे।” 

बता दें कि बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने पृथ्वी को टाइफाइड होने की अपडेट दी थी। हालांकि उन्होंने पृथ्वी की वापसी को लेकर कोई अपडेट नहीं दी थी।

पृथ्वी ने इस सीजन 9 मुकाबलों में 28.78 की औसत से 259 रन बनाए हैं, जिसमें उनका टॉप स्कोर 61 रन रहा। बता दें कि दिल्ली ने मेगा ऑक्शन से पहले उन्हें 7.5 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

दिल्ली कैपिटल्स की टीम फिलहाल ने 12 मैचों में 12 पॉइंट के साथ पॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर है और उनकी प्लेऑफ़ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement