X close
X close
Indibet

श्रीलंका के साथ होने वाली सीरीज के लिए पाकिस्तान की संभावित टीम घोषित, दो बड़े दिग्गज लिस्ट में नहीं !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 17, 2019 • 10:03 AM View: 1015

17 सितंबर।  पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए मुख्य कोच और चयनकर्ता प्रमुख मिस्बाह उल हक ने श्रीलंका के साथ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के लिए अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज को 20 सदस्यीय संभावित टीम से बाहर रखा है। मिस्बाह द्वारा चुनी गई 20 सदस्यीय टीम अब बुधवार से नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अभ्यास करेगी।

मलिक और हफीज इस समय कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेल रहे हैं। पाकिस्तान ने उन्हें 12 अक्टूबर तक सीपीएल में खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) दे रखा है।

Trending


मलिक और हफीज को जहां संभावित टीम से बाहर रखा गया है तो वहीं आबिद अली, अहमद शहजाद, उमर अकमल, इफ्तिखार अहमद, फहीम अशरफ, मोहम्मद रिजवान और उस्मान शिनवारी को ट्रेनिंग कैम्प के लिए संभावित टीम में चुना गया है। ये सभी खिलाड़ी विश्व कप में पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं थे।

पाकिस्तान और श्रीलंका को कराची के नेशनल स्टेडियम में 27 सितम्बर, 29 सितम्बर और दो अक्टूबर को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

इसके बाद दोनों टीमें लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पांच, सात और नौ अक्टूबर को तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेंगी। इसके बाद श्रीलंका भी दिसंबर में दो मैचों की विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए पाकिस्तान की मेजाबानी करेगा।

पाकिस्तान की टीम संभावित टीम : सरफराज अहमद, बाबर आजम, आबिद अली, अहमद शहजाद, आसिफ अली, फहीम अशरफ, फखर जमान, हैरिस सोहेल, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाम वसीम, इमाम-उल-हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, उमर अकमल, उस्मान शिनवारी और वहाब रियाज।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo