Advertisement

शाहरुख खान की तरह नाम कमाना चाहते हैं सलमान खान, IPL कॉन्ट्रेक्ट पाने की है चाहत

सलमान खान (Salman Khan) ने IPL कॉन्ट्रेक्ट पाने के लिए जीतोड़ मेहनत शुरू कर दी है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बैटिंग के वो बहुत बड़े फैन हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 13, 2022 • 17:04 PM
Cricket Image for Rajasthan Cricketer Salman Khan Wants To Earn Name In Ipl Like Pbks Player Shahruk
Cricket Image for Rajasthan Cricketer Salman Khan Wants To Earn Name In Ipl Like Pbks Player Shahruk (Shahrukh Khan)
Advertisement

आईपीएल एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसने कई युवा भारतीय खिलाड़ियों को रातों-रात स्टार बनाया है। पंजाब किंग्स के बल्लेबाज शाहरुख खान पहले ही आईपीएल के जरिए अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) खिलाड़ी का नाम आईपीएल टीम केकेआर के मालिक शाहरुख खान के साथ क्लैश करता है। इसी कड़ी से जुड़ी एक खबर हम आपके सामने लेकर आए हैं।

सलमान खान (Salman Khan) ने भी अब आईपीएल के जरिए अपना नाम कमाने का मन बना लिया है। यहां पर हम बात बॉलीवुड एक्टर दंबग खान की नहीं बल्कि राजस्थान के क्रिकेटर सलमान खान की कर रहे हैं। क्रिकेटर सलमान खान क्रिकेटर शाहरुख खान से 4 साल छोटे हैं। इसके अलावा सलमान 2016 और 2017 अंडर 19 एशिया कप की भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके हैं। सलमान खान ने कहा कि वो आईपीएल फ्रेंचाइजी को प्रभावित करना चाहते हैं और आईपीएल कॉन्ट्रेक्ट की उम्मीद कर रहे हैं।

Trending


50 को 100 में 100 को 150 में बदलने की कोशिश करता हूं
सलमाम खान एक दमदार बल्लेबाज हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत के दौरान सलमाम खान ने कहा, 'मुझे शाहरुख खान की बल्लेबाजी देखने में काफी मजा आता है। मैं अपनी बल्लेबाजी पर भी काफी मेहनत कर रहा हूं। मैं अपनी टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा मैच जीतना चाहता हूं। 50 पूरा करने के बाद मैं उसे 100 में बदलने की कोशिश करता हूं इसके बाद उसे 150 में बदलने की कोशिश करता हूं।

यह भी पढ़ें: 229 दिन बाद पुनर्जिवीत हुए हेनरिक क्लासेन, सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से भी हो गए थे बेदखल

सीके नायडू ट्रॉफी में चमके थे सलमान खान
सीके नायडू ट्रॉफी में सलमान खान का बल्ला जमकर गरजा था। सलमान खान ने 5 मैचों में 63.25 की औसत से 506 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और एक अर्धशतक भी निकला था। बिहार के खिलाफ सलमान के बल्ले से दोहरा शतक निकला था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement